एलिस्टा के पोर्टेबल स्पीकर की लंबी रेंज लॉन्च, जानें फीचर्स

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2024 - 01:11 PM (IST)

Elista ने भारतीय बाजार में तीन नए पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च किए हैं. इनमें एक नया पोर्टेबल स्पीकर मॉडल है, साथ ही एक पोर्टेबल पार्टी स्पीकर और एक वायरलेस साउंडबार स्पीकर भी शामिल है. बता दें कि पिछले महीने ही कंपनी ने नए स्मार्टवॉच भी लॉन्च किए थे. चलिए अब इन नए स्पीकर्स के बारे में थोड़ा और जानते हैं...

PunjabKesari

Elista ELS-MusiStrom 1600
एलिस्टा ने नए MusiStorm 1600 नाम के पार्टी स्पीकर लॉन्च किए हैं. ये धमाकेदार स्पीकर कुल 16W की आवाज देते हैं (8W + 8W) और इनमें 6.5 इंच का बड़ा और शानदार स्पीकर है. कंपनी का कहना है कि ये स्पीकर बहुत ही सफाई से आवाज देते हैं और इनके RGB लाइट्स पार्टी का माहौल बना देते हैं. एक बार फुल चार्ज करने पर ये 5 घंटे तक चलते हैं. इनमें ब्लूटूथ 5.0, 10 मीटर का रेंज, FM रेडियो और रिमोट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी हैं. इनकी कीमत सिर्फ 2,199 रुपये है और ये काले, नीले और लाल रंगों में मिलते हैं.

Elista ELS-MusiKing 1600

MusiStrom 1600 की तरह, MusiKing 1600 में भी 16W की कुल आवाज मिलती है, लेकिन इसमें छोटे 5 इंच के HiFi स्पीकर लगे हैं. कंपनी का कहना है कि इससे ये स्पीकर साफ और तेज आवाज देते हैं, जिसमें गहरा बेस और ऊँचा ट्रेबल दोनों बढ़िया आते हैं. ये स्पीकर एक बड़ी 3,000mAh बैटरी से चलते हैं जो एक बार फुल चार्ज करने पर 5 घंटे तक बजा सकते हैं. इस मॉडल में भी ब्लूटूथ 5.0, AUX, TF कार्ड और USB जैसे कनेक्शन ऑप्शन्स हैं, साथ ही इसमें स्मार्टफोन रखने के लिए स्टैंड और कराओके गाने के लिए माइक भी दिया गया है. इसकी कीमत सिर्फ 1,799 रुपये है और ये भी काले, नीले और लाल रंगों में मिलता है.

PunjabKesari

Elista ELS-MusiBar 1000

ये स्पीकर थोड़े अलग और नुकीले डिज़ाइन के साथ आते हैं और इनमें 10W की आवाज देने वाले दो 5W स्पीकर लगे हैं. कंपनी का कहना है कि चाहे कितनी ज़ोर से बजाएं, आवाज बिल्कुल साफ और बिना किसी खराबी के निकलती है. ब्लूटूथ 5.0 की बदौलत ये स्पीकर 10 मीटर तक वायरलेस तरीके से कनेक्ट हो सकते हैं. इनमें 5 घंटे की बैटरी लाइफ (2,400mAh), USB, TF कार्ड, AUX और FM पोर्ट जैसे फीचर्स भी हैं। ये स्पीकर सिर्फ 1,399 रुपये में मिलते हैं.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur

Recommended News

Related News