डाबर ने लॉन्च किए 8 नए उत्पाद, Immunity Van चलाने की भी की घोषणा

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 04:36 PM (IST)

नई दिल्ली: रोजमर्रा की खपत वाले उत्पाद बनाने वाली घरेलू कंपनी डाबर ने अपनी बच्चों की देखभाल करने वाले उत्पादों का विस्तार करते हुए शुक्रवार को इस श्रेणी में आठ नए उत्पाद पेश करने की घोषणा की। कंपनी ने आयुर्वेद पर आधारित उत्पादों की बढ़ती मांग को देखते हुए इन्हें उतारा है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि कंपनी के ये उत्पाद विशेष तौर पर ई-वाणिज्य मंच अमेजन पर उपलब्ध हैं। इसमें बेबी पाउडर, बेबी क्रीम और बेबी लोशन इत्यादि शामिल हैं।

PunjabKesari

बयान में कंपनी के विपणन प्रमुख (स्वास्थ्य देखभाल ओवर द काउंटर) अजय सिंह परिहार ने कहा, ‘बच्चों की देखभाल से जुड़े उत्पादों की बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी ने अपनी बेबी केयर उत्पाद श्रेणी के विस्तार का निर्णय किया है।’ गौरतलब है कि बच्चों की देखभाल से जुड़े उत्पादों में जॉनसन एंड जॉनसन, प्रॉक्टर गैंबल, नेस्ले, हिमालयन ग्लोबल इत्यादि कई कंपनियां पहले से मौजूद हैं।

PunjabKesari
डाबर इम्युनिटी वैन
इसी के साथ कंपनी ने शुक्रवार को लोगों के घरों तक डाबर के आयुर्वेदिक उत्पादों की आपूर्ति करने के लिए चलती-फिरती दुकानों ‘डाबर इम्युनिटी वैन’ चलाने की भी घोषणा की। यह वैन ग्राहकों के घर के आसपास सीधे उन्हें सामान की बिक्री करेंगी। इस तरह के विशेष वाहन देश के 10 शहरों में लोगों के घरों के नजदीक डाबर के उत्पाद उपलब्ध कराने का काम करेंगी। इनमें मुख्यतौर पर शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाले उत्पाद उपलब्ध होंगे। इनमें कोरोना वायरस संक्रमण के मौजूदा माहौल में च्यवनप्राश, गिलॉय की घनवती गोली, अश्वगंध कैपसूल प्रमुख रूप से उपलब्ध होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News