अमेजॉन के डिलीवरी बॉय ने चुराया कुत्ता, CEO से की शिकायत

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 06:45 PM (IST)

नई दिल्लीः ई-कॉमर्स कंपनी के डिलीवर बॉय का एक रोचक किस्सा सामने आया है। एक अरबपति ने दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन के डिलीवरी ड्राइवर पर कुत्ते की चोरी का आरोप लगाया है। कुत्ते के मालिक ने जैसे ही इसकी शिकायत सीधे अमेजॉन के संस्थापक और CEO जेफ बेजोस से की वैसे ही कुत्ता उसके घर पहुंचा दिया गया।

शिकायत के बाद वापस किया कुत्ता
यह मामला इंग्लैंड का है जहां एक 51 वर्षीय कारोबारी रिजर्ड गटफील्ड का दावा है उनके 11 महीने के मिनिएचर सनाइजर कुत्‍ते वेल्‍मा उस समय से गायब है, जब एक डिलीवरी बॉय ऑनलाइन मंगाया हुआ डॉग फूड लेकर उनके घर पहुंचा था। गटफील्ड ने ई-मेल के जरिए इसकी शिकायत अमेजॉन के CEO जेफ बेजोस से की। शिकायत मिलने के बाद अमेजॉन के ड्राइवर से कुत्ते को रिकवर किया और वापस उसके मालिक को सौंप दिया गया।

PunjabKesari

अमेजॉन ने दी सफाई
इस घटना के बाद अमेजॉन निशाने पर आ गया। इस बात को लेकर हर जगह कंपनी की शिकायत हो गई है। अमेजॉन ने अपनी सफाई में यह कहा कि जिस ड्राइवर ने कुत्ता चुराया वो कंपनी का कर्मचारी नहीं था बल्कि उनके जरिए पार्सल डिलिवरी के लिए अनुबिंधित कोरियर कंपनी का कर्मचारी था। उन्होंने यह भी कहा कि अब वह कर्मचारी अमेजॉन की किसी भी सेवाओं के लिए इस्तेमाल नहीं होगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News