भारतीय बाजार को लेकर प्रतिबद्ध: वॉलमार्ट सीईओ

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 10:56 PM (IST)

नई दिल्ली/बेंगलुरूः वॉलमार्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डग मैकमिलन मंगलवार को कहा कि कंपनी भारतीय बाजार को लेकर प्रतिबद्ध है। भारतीय बाजार में असीम अवसर हैं। करीब एक साल पहले वॉलमार्ट ने फ्लिपकार्ट का अधिग्रहण किया था।
PunjabKesari
मैकमिलन ने कहा कि देश में परिचालन करने वाले कारोबारों के लिए वृद्धि सुनिश्चित करने के लिए बराबरी के अवसर उपलब्ध होना जरूरी है। मैकमिलन दो दिवसीय यात्रा पर बेंगलुरु आए हुए हैं। मैकमिलन ने टाउनहॉल में कर्मचारियों को संबोधित किया , जहां उनसे कई सवाल पूछे गए।

सूत्रों के मुताबिक , मैकमिलन ने फ्लिपकार्ट द्वारा की गई प्रगति पर संतोष व्यक्त किया और कहा कि वॉलमार्ट अवसरों के आकार के लिहाज से भारतीय बाजार को लेकर अधिक महत्वाकांक्षी है। भारतीय बाजार में नियामकीय चुनौतियों को लेकर मैकमिलन ने कहा कि वॉलमार्ट कई देशों में परिचालन करती है और हर बाजार के स्थानीय नियमों का अनुपालन करती है।

हालांकि उन्होंने कारोबार के लिए बराबरी के अवसर पर जोर दिया। कारोबारी इकाइयों को इसकी जरूरत होती है। सरकार ने विदेश निवेश वाली ई - कॉमर्स कंपनी के लिए नियमों को सख्त किया था। ये नियम एक फरवरी से प्रभावी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News