जुलाई में लांच हो सकती है Chevrolet की नई Beat, जानिए क्या होगी कीमत?

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2017 - 11:56 AM (IST)

नई दिल्लीः शेवरले नई बीट को इस साल जुलाई के तीसरे हफ्ते में लांच कर सकती है। कार की अनुमानित कीमत 4.20 लाख से 6.50 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) हो सकती है। आपको बता दें बीट के नए मॉडल की बॉडी में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं। लेकिन टेस्टिंग के दौरान इस कार के रियर में नई टेललाइट, टेललैंप ग्राफिक्स और हॉरिजॉन्टल रिफ्लेक्टर्स लगाए गए हैं। स्पाइ कैमरे में कार का डोर हैंडल ऑरेंज कलर का रखा गया, जो कि 2017 बीट में नया ऑप्शन भी हो सकता है।

इंजन
2017 शेवरले बीट में 1.0 लीटर का डीजल इंजन और 1.2 लीटर पैट्रोल इंजन आ सकता है। डीजल इंजन 57bhp की पावर और 150Nm का टॉर्क देगा। वहीं, पैट्रोल इंजन 76bhp की पावर और 108Nm का टॉर्क देगा। दोनों इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस हो सकते हैं। इसके अलावा पैट्रोल वेरिएंट में एक और 1.0 लीटर 3 सिलेंडर इंजन आ सकता है। शेवरले बीट के पैट्रोल वेरिएंट का माइलेज 14kmpl से 17kmpl तक हो सकता है। वहीं, डीजल वेरिएंट का माइलेज 25kmpl तक हो सकता है।

नए फीचर्स
कंपनी का दावा है कि गाड़ी के इंटीरियर को फ्यूचरिस्टिक लुक देने की कोशिश की गई है। एडवांस फीचर के तौर पर नई बीट में एपल कारप्ले और गूगल एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करने वाला शेवरले का नया माईलिंक इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। नई बीट में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील भी आएगा, स्टीयरिंग पर इंफोटेंमेंट सिस्टम के कंट्रोल्स भी मिलेंगे। 5 सीटर होने की वजह से कार का कैबिन स्पेस लिमिटिड ही होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News