कर्मचारियों के साथ जमकर नाची कंपनी की CEO, खूब वायरल हो रहा यह धमाकेदार Video

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 04:20 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: आज कल बच्चे हों या बड़े हर कोई किसी न किसी वजह से तनाव में रहता है। अगर कॉर्पोरेट सेक्टर की बात करें तो यहां के कर्मचारी मानसिक दबाव से बेहद परेशान हैं। उन्हें दफ्तर में बढ़ते काम, परिवार की सेहत और अपनी वित्तीय सेहत की चिंता सताती रहती है। इसी तनाव को कम करने के लिए वेलस्पन इंडिया की सीईओ दीपाली गोयनका (Welspun India's CEO Dipali Goenka) ने एक ऐसा कदम उठाया, जिसकी लोग जमकर सराहना कर रहे हैं। 

 

दरअसल आरपीजी इंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने सोशल मीडिया पर ए​क वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपाली गोयनका अपने दफ्तर में कर्मचारियों के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। दीपाली 'स्ट्रीट डांसर 3डी' मूवी के सॉन्ग 'मुकाबला' (Muqabla) पर जिस बेबाक तरीके से डांस कर रही है ​वह काफी दिलचस्प है। वीडियो में देख सकते हैं कि आॅफिस के कर्मचारी भी उनका साथ देते हुए थिरक रहे हैं। CEO के जबरदस्त डांस का यह वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया और अब तक इसे 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। 

PunjabKesari

हर्ष गोयनका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि दफ्तर में किसी सीईओ को डांस करते हुए देखना अपने आप में दुर्लभ है। यही रास्ता है सही माहौल बनाने का। दीपाली ने भी इस वीडियो को रि-ट्वीट किया और लिखा शेयर करने के लिए धन्यवाद हर्ष गोयनका, मैं आपका वर्क प्लेस भी देखना पसंद करूंगी.'' सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, लोग कह रहे हैं कि हर ऑफिस में ऐसा ही माहौल रहना चाहिए। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News