दीवाली पर खास ऑफर, पूरे परिवार के साथ दुबई में मनाइए त्योहार का जश्न

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 02:57 PM (IST)

नई दिल्ली: दुबई में होने वाले दीवाली उत्सव में नागरिकों एवं विभिन्न देश से आने वाले सैलानियों को भव्य शो, अछ्वुत गोल्ड एवं ज्वेलरी प्रमोशन, विविध रिटेल ऑफर्स आदि बेहतरीन लुफ्त उठाने का मौका मिलेगा। दुबई फेस्टिवल्स एवं रिटेल प्रतिष्ठान (डीएफआरई) द्वारा आयोजित इस साल की दीवाली विभिन्न समुदायों को एक छत के नीचे ला रही है, जो लोग दुबई को अपना घर मानते हैं और पूरा साल यहां रहने के लिए एक आकर्षक स्थान बनाने में मदद करते हैं।

PunjabKesari
डीएफआरई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अहमदअल खाजा ने कहा, ‘दुबई के पारंपरिक दीवाली उत्सवों में मनोरंजन, शहर के वैश्विक आकर्षण का प्रदर्शन करना शामिल है। इस वर्ष अनेक शानदार प्रमोशन, एक्टिवेशन एवं शो के साथ दीवाली त्योहारों की शुरुआत करने के लिए सर्वश्रेष्ठ अवसर है, जब पूरी दुनिया से पर्यटक एवं सभी निवासियों के लिए परिवार एवं रिटेल डेस्टिनेशन के रूप में मशहूर दुबई की प्रतिष्ठा को प्रदर्शित किया जा सकता है।'

PunjabKesari
दुबई फेस्टिवल सिटी मॉल में दीवाली का भव्य आयोजन किया जा रहा है। यहां पर इस शॉपिंग डेस्टिनेशन के रिकॉडर्-ब्रेकिंग इमेज़ीनवाटर, फायर, लाईट एवं लेज़र शो द्वारा बॉलिवुड थीम पर दो परफॉर्मेंस होंगी। लैंडमाकर् अट्रैक्शन के इंडिया पवेलियन में भारतीय परंपरा, संस्कृति एवं भोजन के संयुक्त अरब अमीरात के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, ग्लोबलविलेज़ में फेस्टिवल ऑफ लाईट्स मनाईये। दुबई मॉल में ब्लूमिंग डेल के स्टोर में आगंतुकों को बॉलिवुड के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म पब्लिकेशन, फिल्मफेयर के अपने एडिशन के फ्रंटपेज पर जगह मिलेगी।

PunjabKesari
दुबई गोल्ड एंड ज्वेलरी ग्रुप (डीजीजेजी) एक से 21 नवंबर के बीच गोल्ड स्टोर्स में आने पर स्पेशल प्रमोशंस की विस्तृत श्रृंखला प्रदान कर रहा है। सिटी सेंटर डीयरा एवं सिटी सेंटर शिंदाघा मॉल्स शॉपर्स को इस दीवाली आधा किलोग्राम सोना जीतने का मौका दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News