होटल में बिना कपड़ों के घूम रहे थे क्रू मेंबर, ब्रिटिश एयरवेज ने किया सस्पेंड

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 11:35 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः ब्रिटिश एयरवेज पर वेबसाइट हैकिंग और यात्रियों का डाटा चोरी करने का मामला ठंडा नहीं हुआ कि अब केबिन क्रू के 3 लोगों की शर्मनाक हरकत की वजह से कंपनी को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार इन तीन लोगों को होटल में निर्वस्त्र होकर घूमने और लोगों के कमरों के दरवाजे खटखटाने के कारण सस्पेंड कर दिया गया है।
PunjabKesari
शराब के नशे में थे तीनों लोग
जानकारी के मुताबिक, केबिन क्रू के यह तीनों लोग अपने कमरे में स्पिन द बोतल गेम खेल रहे थे। अचानक तीनों को ऊपर और नीचे के गलियारों में निर्वस्त्र होकर शोर मचाने का काम सौंपा गया। गेम का हिस्सा होने के कारण उनको यह काम पूरा करना करना था और शराब के नशे में होने का कारण उनको यह काम बुरा भी नहीं लगा। इन तीनों लोगों पर हीथ्रो से 14 घंटे की लंबी उड़ान के बाद सिंगापुर के एक होटल के कमरे में शराब पीने का आरोप भी है।
PunjabKesari
मामले की हो रही है जांच
सूत्रों के मुताबिक, यह गेम शुरु होने में ज्यादा समय नहीं लगता। यह तेजी से शराब पीने और नशे में गलत और साहसी कांम करने का खेल है। कंपनी के अधिकारी के अनुसार तीनों लोग अब जांच के अधीन है। कंपनी ने कहा कि वे कर्मचारियों द्वारा अनियंत्रित व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे और आरोपों की जांच करने के बाद जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी वो करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News