कार लोन लेने वालों को बड़ी राहत, बैंक ऑफ बड़ौदा ने घटाई ब्याज दरें

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 01:36 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा ने कार लोन पर ब्याज दरों में कटौती करने की घोषणा की है। बैंक ने कार लोन पर ब्याज दर को 0.25 फीसदी घटाकर 7 फीसदी कर दिया है। अभी तक बैंक कार लोन 7.25 फीसदी के सालाना ब्याज पर देता था।

दरअसल, यह ऑफर कार खरीदने वाले नए ग्राहकों को सीमित अवधि के लिए ही दिया जा रहा है। अगर आप भी कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो बैंक के इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। कार लोन का यह स्पेशल रेट 30 जून, 2022 तक के लिए ही है। हालांकि, पुरानी यानी सेकेंड हैंड कारों और टू-व्हीलर क लोन पर ब्याज दरों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

प्रोसेसिंग चार्ज में भी कटौती
बैंक ने सोमवार को एक बयान में कहा कि ब्याज दर में कटौती के अलावा उसने लोन प्रोसेसिंग चार्ज को भी 30 जून तक घटाकर 1,500 रुपए (जीएसटी अलग से) कर दिया है। खास बात है कि ब्याज दर ग्राहक के ‘क्रेडिट प्रोफाइल’ से जुड़ी होगी।

हाल ही में बैंक ऑफ बड़ौदा ने घटाई थी होम लोन की ब्याज दरें
पिछले महीने बैंक ऑफ बड़ौदा ने होम लोन पर ब्याज दरें घटाने की घोषणा की थी। बैंक अब 6.75 फीसदी की बजाय 6.5 फीसदी सालाना ब्याज पर होम लोन दे रहा है। नई दर 22 अप्रैल से लागू हो गई है। होम लोन का यह स्पेशल रेट 30 जून, 2022 तक के लिए ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Related News

Recommended News