ईशा अंबानी की शादी से पहले उदयपुर में शानदार पार्टी, उमड़ेंगी दुनियाभर की मशहूर हस्तियां

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 12:01 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शाही शादी के बाद अब एक और शाही शादी होने जा रही है। यह शादी होगी देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होगी। इससे पहले दोनों परिवार एक वीकेंड उदयपुर में सेलिब्रेट करेंगे। इससे पहले दोनों परिवार 8 एवं 9 नवंबर को राजस्थान के उदयपुर में भव्य आयोजन करेंगे जिसमें हजारों विशिष्ट अतिथियों के शामिल होने की संभावना है। ये अतिथि चार्टर्ड प्लेन से आएंगे। इधर, चुनावी मौसम के कारण भी उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर हवाई जहाजों का आना-जाना लगा ही है। अब विवाह की वजह से इनकी रफ्तार और बढऩे वाली है। कहा जा रहा है कि इस सप्ताह उदयपुर में 200 चार्टर्ड प्लेन्स की आवाजाही होगी। 

PunjabKesari

बहरहाल, मुकेश एवं नीता अंबानी की पुत्री ईशा और अजय एवं स्वाती पीरामल के पुत्र आनंद के विवाह पूर्व समारोह में उदयपुर आने वाले मेहमानों के लिए शहर के सभी फाइव स्टार होटल बुक किए जा चुके हैं। साथ ही, उनके लिए 1,000 लग्जरी कारों की व्यवस्था की गई है। इन अतिथियों को एयरपोर्ट से समारोह स्थल लाने-ले जाने के लिए जैगुआर, पोर्श, मर्सिडीज, ऑडी और बीएमडब्ल्यू जैसी आलिशान गाडिय़ों का बेड़ा तैयार रहेगा क्योंकि प्री-वेडिंग पार्टी में शिरकत करने दुनियाभर से अति विशिष्ट मेहमान आएंगे। 

PunjabKesari

सितंबर महीने में ईशा और आनंद की सगाई हुई थी। तब इटली के लेक कोमो में आयोजित समारोह में दुनियाभर से करीब 600 अतिथि पहुंचे थे लेकिन विवाह पूर्व समारोह में शामिल होने वाले अतिथियों की संख्या इससे बहुत ज्यादा होने की संभावना है। उदयपुर में समारोह खत्म होने के बाद अंबानी और पीरामल परिवार मुंबई लौट जाएंगे, जहां विवाह कार्यक्रम संपन्न होगा। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बॉलिवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस ने भी पिछले सप्ताह उदयपुर के उमेद भवन में विवाह रचाया था। अंबानी परिवार ने उस शादी समारोह में शिरकत की थी और वही से दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह के रिस्पेशन में शिरकत करने मुंबई चले गए थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News