बजाज फाइनैंस लिमिटेड ने धमाकेदार तरीके से की दिवाली कैंपेन की शुरुआत

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 01:40 PM (IST)

नई दिल्ली। लोग बड़े हर्ष और उल्लास के साथ आने वाले त्योहारों की तैयारियों में जुटे हैं, और ऐसे मौके पर बजाज फाइनैंस लिमिटेड ने बजाज फिनसर्व डायरेक्ट लिमिटेड के साथ मिलकर अपने दिवाली कैंपेन 'EMI है ना' की धमाकेदार शुरुआत की है। इसके तहत बजाज फिनसर्व डायरेक्ट लिमिटेड के बजाज फिनसर्व EMI स्टोर (www.emistore.com) के जरिए अलग-अलग ब्रांड्स के तरह-तरह के प्रोडक्ट्स की EMI पर खरीदारी करने पर ग्राहकों आकर्षक छूट और कैशबैक का प्रस्ताव दिया जा रहा है। ग्राहक बेहद मामूली डाउन-पेमेंट के साथ विभिन्न प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों, घरेलू उपकरणों, स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, फर्नीचर, फिटनेस उपकरण, घरेलू साज-सज्जा के सामान, एक्सेसरीज़, किचन अप्लायंसेस तथा इसी तरह के अन्य सामानों की खरीद पर जबरदस्त छूट का फायदा उठा सकते हैं। यह कैंपेन 15 नवंबर, 2021 को समाप्त होगा। 

इस कैंपेन का जिंगल बेहद आकर्षक है, जो ज्यादा कीमत वाले अपने पसंदीदा लाइफ़स्टाइल प्रोडक्ट्स की खरीदारी करते समय भारत के ज्यादातर मध्यवर्गीय ग्राहकों के मन में आने वाली भावनाओं को दर्शाता है। "EMI है ना" कैंपेन के जरिए, यह ब्रांड देश के अलग-अलग शहरों में रहने वाले सभी ग्राहकों को अपने पसंदीदा सामानों की कभी भी, और कहीं भी खरीदारी करने और इससे होने वाले फायदे का अनुभव करने में सक्षम बनाता है। इस कैंपेन में खरीदारी करने और मासिक किस्तों के जरिए इसकी रकम चुकाने के संदर्भ में भारत के 'एक मंत्र से एकजुट' होने की बात, यानी "EMI है ना" की बात शामिल है।

फिलहाल यह कैंपेन बजाज फिनसर्व के सोशल मीडिया चैनलों (जैसे कि फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, यूट्यूब), ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (जैसे गाना, जियोसावन), रेडियो, इन्फोटेनमेंट और दूसरे OTT चैनलों सहित सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाइव चल रहा है। ब्रांड ने इस कैंपेन के लिए 360-डिग्री स्ट्रेटजी माध्यम से, "EMI है ना" को बजाज फिनसर्व की सहयोगी कंपनियों, यानी बजाज फाइनैंस लिमिटेड, और बजाज फिनसर्व डायरेक्ट लिमिटेड का पर्याय बनाने की कोशिश की है।

इस जोश एवं उत्साह को और बढ़ाने के लिए, कंपनी ने एक वर्चुअल गेम भी तैयार किया है। ग्राहक इस वर्चुअल गेम में भाग ले सकते हैं और अधिकतम स्कोर हासिल कर सकते हैं। इसमें भाग लेने वाले ग्राहकों को पुरस्कार के रूप में कैशबैक का फायदा भी मिलेगा। बजाज फिनसर्व EMI स्टोर अपने सम्मानित एवं भरोसेमंद भागीदारों के नेटवर्क के माध्यम से ग्राहकों को परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करने का भी वादा करता है।

कई तरह के डील्स, छूट, ऑफ़र, डिजिटल वीडियो, गेम, इसके लिए तैयार किए गए विशेष वेबपेज और तीसरे पक्ष के सहयोग के अलावा, ब्रांड ग्राहकों को न्यूनतम कागजी कार्रवाई एवं प्री-अप्रूव्ड लोन* जैसे फायदों के साथ-साथ बेहद कम समय में लोन के वितरण के लिए पूरे भारत में मौजूद 43,000 से ज्यादा विक्रेताओं के नेटवर्क का लाभ उठाना चाहता है। ग्राहक अपने "बजाज फिनसर्व ईएमआई नेटवर्क कार्ड" का उपयोग करके अपने पसंदीदा स्टोर से या ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं।

ग्राहकों को रिवॉर्डस तथा प्रमोशन के जरिए बचत का प्रस्ताव देने के लिए भी यह कैंपेन चलाया जा रहा है।

*बजाज फाइनैंस लिमिटेड द्वारा ग्राहकों को अपने विवेक से फाइनैंस की सुविधा प्रदान की जाती है, और यह लोन कंपनी द्वारा निर्धारित नियमों व शर्तों के अधीन होगा। दिए जाने वाले रिवॉर्डस भी इस प्रमोशन कैंपेन के नियमों व शर्तों के अधीन हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur

Recommended News

Related News