यूनिनॉर ने सस्ते कॉलिंग टैरिफ पेश किए

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2015 - 10:19 AM (IST)

नई दिल्लीः दूरसंचार सेवाएं देने वाली कंपनी यूनिनॉर ने एक पैसे में प्रति 2 सैकेंड कॉलिंग वाले नए वाऊचर के साथ ही 25 रुपए के रिचार्ज पर 25 से लेकर 50 रुपए तक टॉक टाइम का टैरिफ पेश किया है। 

कंपनी ने बताया कि एक पैसे में प्रति 2 सैकेंंड कॉलिंग के लिए 18 रुपए का विशेष वाऊचर पेश किया गया है जिसकी वैधता 28 से 90 दिनों तक की है। इसी तरह से 25 रुपए के रिचार्ज पर 25 रुपए से लेकर 50 रुपए तक का टॉक टाइम मिलेगा।

कंपनी के यूपी वेस्ट के सर्कल बिकानेस प्रमुख सतीश कुमार कन्नन ने कहा कि नई पेशकश ग्राहकों को यह सुविधा देगी कि वे किसी भी अन्य टैलीकॉम ऑपरेटर द्वारा दी जा रही दरों के मुकाबले अधिक सस्ती दरों पर बात कर सकेंगे। 

उन्होंने कहा, "ये स्पेशल टैरिफ वाऊचर यूनिनॉर की ''सबसे सस्ता'' प्रतिबद्धता को एक कदम और आगे ले जाएंगे और हमारी पेशकश को ''सबसे सस्ता हमेशा'' के तौर पर स्थापित करेंगे।"

कन्नन ने कहा कि सर्कल में रिटेल नैटवर्क का विस्तार किया जा रहा है और चालू वर्ष के अंत तक रिटेल स्टोरों की संख्या बढ़ाकर 400 करने की योजना बनाई गई है। पिछले 6 महीने में कंपनी ने 10 हजार खुदरा विक्रेता, 47 एक्सक्लुसिव रिटेल स्टोर तथा 96 वितरक पूरे सर्कल में जोड़े हैं। यूनिनॉर के पास इस सर्कल में 80.6 लाख ग्राहक हैं और उसकी बाजार हिस्सेदारी 15.5 प्रतिशत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News