एक बार फिर स्पाइसजेट ने पेश किया धमाकेदार ऑफर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2015 - 12:00 PM (IST)

गुड़गांवः हवाई यात्रिय़ों को स्पाइसजेट ने एक बार फिर धमाकेदार ऑफर की पेशकश की है। डिस्काऊंट वाले टिकट की 3 दिवसीय सेल की स्पाइसजेट ने घोषणा की है जो 2 जून यानी आज से शुरू होगी। इस स्कीम के तहत एक तरफ का किराया 1,299 रुपए (सभी खर्च सहित) है। एयरलाइन 7 क्वॉर्टर के बाद लाभ की स्थिति में आई है जिसका जश्न मनाने के लिए इस सेल की घोषणा की है। एयरलाइन का कहना है कि टिकट की सेल के पीछे जो इसकी भावना है, वह यह है ''जब हम जश्न मना रहे हैं तो आप भी मनाइए।''

स्पाइसजेट की ओर से जारी की गई एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि सेल 2 जून से शुरू होगी और 4 जून, 2015 को आधी रात तक जारी रहेगी और यह ऑफर 20 जून से 31 जुलाई के बीच सफर के लिए है।

 

टिकट सेल के इस ऑफर के बारे में टिप्पणी करते हुए स्पाइसजेट के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर संजीव कपूर ने बताया, ''''हमारे पास जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है। यह सेल उड़ान के एक दशक और भारतीय नागरिकों के लिए अन्य एयरलाइन की तुलना में उड़ान को अधिक सस्ती बनाने का जश्न है। यह हमारे नेट और ऑपरेटिंग प्रॉफिट का भी जश्न है।''''

 

इस स्कीम के तहत टिकट वापसी योग्य नहीं है और घरेलू यात्रियों तक ही लागू होगी। अपनी 10वीं वर्षगांठ पर इस साल 23 मई को स्पाइसजेट ने दो ऑफर पेश किए थे।

28 मई को स्पाइसजेट ने कहा कि पिछले साल के इसी क्वॉर्टर में 321.50 करोड़ रुपए की तुलना में इस साल के चौथे क्वॉर्टर में एयरलाइन को 22.5 करोड़ रुपए का फायदा हुआ है। कंपनी का कहना है कि जेट ईंधन के मूल्यों में गिरावट के साथ ही क्षमता में कटौती और कॉन्ट्रैक्ट्स एवं सेटलमेंट्स के लिए उठाए गए कदसमों से घाटों के कई दौर के बाद एयरलाइन प्रॉफिट की हालत में पहुंचा है।

स्पाइसजेट को पिछले साल नए प्रमोटर अजय सिंह द्वारा एयरलाइन को संभालने के बाद करीब 650 करोड़ रुपए का फंड भी प्राप्त हुआ है और 400 करोड़ रुपए का कर्ज चुकाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News