100 से ज्यादा सीईआे और पेशेवर भाजपा में शामिल

punjabkesari.in Monday, Feb 02, 2015 - 01:05 AM (IST)

नई दिल्ली : भाजपा ने आज दावा किया 100 से ज्यादा कॉरपोरेट हस्तियां और पेशेवर भगवा पार्टी में शामिल हुए हैं। इस बीच, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कॉरपोरेट जगत से अपील की कि वह देश में रोजगार के मौके पैदा करने में मदद करे। कॉरपोरेट हस्तियां और पेशेवर अमित शाह और भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) अध्यक्ष अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए।  
 
शाह ने कहा कि कॉरपोरेट जगत के लोग आज पार्टी नहीं बल्कि एक परिवार में शामिल हो रहे हैं। भाजयुमो द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया, ‘‘100 से ज्यादा सीईआे आज भाजपा में शामिल हुए जिसमें परवेज आलमगीर खान, कतर एयरलाइंस के कंट्री हेड हेनरी मॉसेस, एटी एंड टी की नीता अग्रवाल और एइकॉन ग्रुप के जगप्रीत लांबा शामिल हैं।’’   
 
बयान में कुल नौ लोगों के नाम दिए गए हैं। पार्टी में शामिल होने वालों की पूरी सूची नहीं दी गई है। बयान के मुताबिक, इस मौके पर बैंक ऑफ अमेरिका, हनीवेल, स्पाइसजेट, बॉब्बार्डियर, यूटीसी, केपीएमजी जैसी बड़ी कंपनियों के कई शीर्ष अधिकारी भी इस मौके पर मौजूद थे। व्यापार जगत की हस्तियों को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि जीएसटी अप्रैल, 2016 से एक हकीकत बन जाएगा।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News