लो जी व्हाट्सएप पर आ गया वाइस कालिंग फीचर

punjabkesari.in Sunday, Feb 01, 2015 - 05:50 AM (IST)

नई दिल्ली: पिछले दिनों मैसेजिंग ऐप हाइक में वाइस कालिंग फीचर को लांच किया गया है और लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप में भी वाइस कालिंग की खबरें पिछले साल से ही चर्चाओं में है। व्हाट्सएप पर वाइस कालिंग फीचर की स्क्रीन शॅाट तस्वीरें भी लीक हो चुकी हैं। लेकिन आपको जानकर खुशी होगी की अब व्हाट्सएप पर वाइस कालिंग फीचर आ गया है। न्यूज रिपोर्ट के अनुसार इस बात की पुष्टि भी की गई है।

जीएसएम एरीना की रिपोर्ट के अनुसार एक रेड्डीट यूजर और कुछ अन्य द्वारा व्हाट्सएप पर वाइस कालिंग फीचर को अपने नंबर पर एक्टिवेट भी किया गया है। व्हाट्सएप पर वाइस कालिंग फीचर के लिए आपको अपने व्हाट्एप को अपडेट करना पड़ेगा। परंतु गूगल के प्ले स्टोर पर इसका अपडेट उपल्बध नहीं करवाया गया है। लेकिन अगर आप एंड्रायड फोन इस्तेमाल करते हैं तो अपने फोन पर नए व्हाट्एप वर्जन की एपीके फाइल को ढूंढ कर डाउनलोड कर सकते हैं।

व्हाट्सएप पर कालिंग फीचर के इंटरफेस की बात करें तो इसमें व्यक्तिगत कॉल, चैट और कॉन्टेक्ट्स टैब को टॅाप पर दिखाया गया है। सबसे पहले आपको ऐप में रीसेंट कॉल्स दूसरे नंबर पर चैट और तीसरे नंबर पर कॉन्टेक्ट्स दिखाई देंगे। व्हाट्सएप पर कालिंग इंटरफेस की बात करें तो यह काफी आसान है, जैसा कि तस्वीर में भी देखा जा सकता है। परंतु अभी इस बात की आधिकरिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसलिए माना जा सकता है कि वाइस कालिंग फिचर को टेस्ट किया जा रहा है और जल्द ही व्हाट्सएप पर वाइस कालिंग फीचर देखने को मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News