प्रतिदिन कोविड-19 के 10 लाख टीके देने के लिए तैयार है ये हॉस्पिटल

punjabkesari.in Thursday, Oct 15, 2020 - 05:33 PM (IST)

नई दिल्ली: स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र की प्रमुख कंपनी अपोलो हॉस्पिटल्स समूह ने कहा है कि वह सरकार के कोरोना वायरस महामारी से निपटने के प्रयासों में मदद के लिए प्रतिदिन कोविड-19 के 10 लाख टीके ‘देने’ की व्यवस्था को तैयार है।

PunjabKesari
10 लाख टीके देने के लिए तैयार- अपोलो हॉस्पिटल्स
अपोलो हॉस्पिटल्स ग्रुप की कार्यकारी वाइस-चेयरपर्सन शोभना कामिनेनी ने बृहस्पतिवार को वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि समूह सरकार के साथ मिलकर काम करेगा और यह सुनिश्चित करेगा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को तेजी से और सुरक्षित तरीके से यह टीका दिया जा सके। उन्होंने कहा अपोलो हॉस्पिटल्स अपनी वैक्सीन शीत श्रृंखला को मजबूत कर रहा है। अपोलो की सभी सुविधाओं को इसके लिए तैयार किया जा रहा है। हम प्रतिदिन इस टीके की 10 लाख ‘खुराक’ देने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari
कामिनेनी ने कहा, ‘समूह के पास इसकी क्षमता है। हमने 10,000 पेशेवरों को इसके लिए प्रशिक्षित किया है। इन्हें समूह की फार्मेसी, क्लिनिक ओर अस्पतालों में तैनात किया जाएगा।’ उन्होंने कहा, ‘30 प्रतिशत भारत अपोलो की सुविधाओं से मात्र 30 मिनट की दूरी पर है। प्रत्येक सुविधा में क्षमता है और हमारे पेशेवर सरकार के दिशानिर्देश के अनुसार टीका देने के लिए तैयार रहेंगे।’

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News