एप्पल की सर्विस से गुस्साए ग्राहक ने स्टोर में घुसकर तोड़ डाले आईफोन

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2016 - 02:14 AM (IST)

पेरिस: फ्रांस के एप्पल स्टोर में एक ग्राहक ने एप्पल की सपोर्ट टीम से गुस्सा होकर अजीबों-गरीब तरीके से कंपनी पर अपना गुस्सा निकाला। युवक का पारा इतना हाई था कि उसने एप्पल स्टोर में रखे एप्पल के आईफोन और कई अन्य डिवाइस तोड़ डाली। लेकिन उसकी यह हरकत उसे तब भारी पड़ी जब उसे ना सिर्फ गिरफ्फ्तार किया गया बल्कि उससे इस नुकसान का पूरा हर्जाना भी लिया गया होगा।

जानकारी के मुताबिक, फ्रांस का रहने वाला स्थानीय निवासी डिजोन पिछले दिनों से एप्पल के कस्टमर सर्विस से काफी परेशान था। शुक्रवार को डिजोन स्टोर में दाखिल हुआ और एप्पल के आईफोंस, आईपैड्स, लैपटॉप्स जैसे प्रोडक्ट्स को लोहे की गेंद से तोडऩे लगा। डिजोन पहले तो शो के लिए रखे गए प्रॉडक्ट्स को काउंटर पर लाता, फिर उन्हें गेंद से चकनाचूकर करने लगता। वह लगातार फ्रेंच भाषा में कुछ बोल रहा था और लगातार स्टोर में रखे समानों को तोडऩे में लगा था। इस दृश्य को एक शख्स ने वीडियो में भी कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

फ्रांस की मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक यह कस्टमर कुछ दिनों से अपने कंज्यूमर राइट के तहत कंपनी से रिफंड की मांग कर रहा था। लेकिन कंपनी के रवैये से वो काफी नाराज था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News