दिल्ली हिंसा पर ट्वीट कर ट्रोल हुए आनंद महिंद्रा, यूजर्स ने दिए ऐसे जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 06:16 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहने वाले दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा ने दिल्ली में जारी हिंसा को लेकर ट्वीट किया है। उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा का शिकार हुए डीसीपी अमित शर्मा की स्थिति में सुधार की खबर को रिट्विट करते हुए आनंद महिंद्र ने लिखा, ‘भगवान का शुक्रिया।’ इसके आगे उन्होंने लिखा कि भगवान हमें आशीर्वाद दे कि हम दिल्ली में शांति को बनाए रख सकें, जिसे हमने देश की आजादी बाद दशकों में हासिल किया है।

PunjabKesari

हालांकि आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर भी लोग तरह-तरह की टिप्पणियां करने लगे। एक यूजर ने तो उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि कृपया हिपोक्रेसी न करें और जो कुछ कहना है खुलकर बोलें। इसके अलावा कई यूजर्स ने यह भी कहा कि शांति किसी एक ही समुदाय के चलते नहीं आ सकती। यही नहीं एक यूजर ने उनकी ओर से दशकों में शांति की बात पर जवाब देते हुए कहा, ‘सर यह देश दशकों पुराना नहीं है बल्कि हजारों साल से है।’

PunjabKesari

गौरतलब है कि आनंद महिंद्रा अकसर ट्वीट के जरिए अपनी राय रखते रहे हैं। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा की कुल संपत्ति फिलहाल 1.6 अरब डॉलर के करीब है। हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे के वक्त उनसे मुलाकात करने वाले दिग्गज कारोबारियों में आनंद महिंद्रा भी शामिल थे।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News