आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोग कर रहे हैं इस जुगाड़ की तारीफ

2020-02-19T12:05:34.4

बिजनेस डेस्कः महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अक्सर अपने ट्विटर हैंडल से लोगों के वीडियो और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। महिंद्रा ऐसे लोगों को खूब प्रमोट करते हैं जो कम संसाधनों में कुछ बड़ा काम कर जाते हैं। दरअसल, आनंद महिंद्रा ने एक ऐसा ही ट्वीट शेयर किया है जो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो में एक व्यक्ति द्वारा कार पार्किंग के नायब तरीके को दिखाया गया है।

1 मिनट और 22 सेकंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि पार्किंग की जगह की कमी के कारण एक व्यक्ति ने घर के अंदर व्हील ट्रैक तैयार किया है जिसपर कार को चढ़ा कर उसे किनारे कर देता है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर इस ट्वीट की जमकर तारीफ हो रही है। लोग इसे भारतीय जुगाड़ का करिश्मा बता रहे हैं। इस वीडियो को रोहित अग्रवाल नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया था, वहीं आनंद महिंद्रा ने इस ट्वीट को रि-ट्वीट कर कहा कि "आप क्या करेंगे जब पार्किंग के लिए कम जगह हो...परेशानियों का चालाकी से मुकाबला करना ही भारतीय प्रतिभा है।"

PunjabKesari

इस वीडियो को अब तक 6000 लाइक और 1000 बार रि-ट्वीट किया जा चुका है। वीडियो में दिख रही फोर्ड कार पर पंजाब का नंबर प्लेट लगा है।

भारतीय अपनी परेशानियों का सस्ता इलाज निकलने के लिए दुनिया भर में प्रशिद्ध हैं। फिर वो टूथपेस्ट की ट्यूब से आखरी बूंद निकलना हो यह फिर प्लास्टिक की बोतल में छेद कर उसे शॉवर की तरह इस्तेमाल करना, भारतीय जुगाड़ का कोई अंत ही नहीं है।
 
 


jyoti choudhary

Related News