आनंद महिंद्रा ने शेयर किया मजेदार मीम्स, लोगों ने पूछा- OMG...आप लूंगी पहनते हैं?

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 05:41 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः देशभर में कोरोना वायरस की वजह से 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है जिस वजह से अधिकतर लोग Work From Home में व्यस्त हैं। ऐसे में महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा  ने भी ट्विटर पर Meme शेयर कर एक खास कंफेशन किया। 

PunjabKesariआनंद महिंद्रा ने एक फोटो शेयर किया, जिसमें दिखाया गया था कि आमतौर पर वर्क फ्रॉम होम की कैसे उम्मीद की जाती है और असली सच्चाई क्या होती है। जाहिर है इस फोटो को देखते ही आपकी भी हंसी छूट जाएगी। महिंद्रा ने यह भी बताया कि ये फोटो उन्हें व्हाट्सऐप के जरिए किसी ने भेजा।

PunjabKesariआनंद महिंद्रा के क्या किया कंफेशन?
इस फोटो को ट्वीट करते हुए उन्होंने​ लिखा, 'यह मुझे #whatsappwonderbox के जरिए मिला और इसको लेकर मुझे एक कंफेशन करना है।' उन्होंने आगे लिखा, 'घर से कुछ वीडियो कॉल में मैंने कई बार शर्ट के नीचे लूंगी ही पहनी है। अच्छी बात थी कि मुझे इस वीडियो कॉल के दौरान एक बार भी उठना नहीं पड़ा लेकिन इस ट्वीट के बाद अब मुझे संदेह है कि मेरे सहकर्मी एक बार उठने को जरूर कहेंगे।' 

आनंद महिंद्रा ने इस फोटो को 5 अप्रैल शाम साढ़े पांच बचे शेयर किया था। 24 घंटे से भी कम समय में इसपर 20 हजार से अधिक लाइक्स है आ चुके हैं। 1800 बार इसे रिट्वीट किया जा चुका है। यूजर्स लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजस ने लिखा, OMG...सर आप भी घर पर लूंगी पहनते हैं? 

क्या दिया जवाब?
इस पर आनंद महिंद्रा ने जवाब दिया, हमेशा से ही मैं लूंगी पहनता हूं। ऊटी के उधागमंडलम में जब मैं स्कूल जाता था, तब से ही मैं लूंगी पहनता हूं। एक यूजर ने तो उनसे यहां तक कह दिया कि जब अगली बार आप पहने तो लूंगी डांस का एक वीडियो जरूर भेज दीजिएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News