Amazon Prime Day Sale आज से शुरू, स्मार्टफोन्स- इलेक्ट्रॉनिक सामान पर भारी छूट

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 01:40 PM (IST)

नई दिल्‍ली: अमेजन की प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day Sale) आज से शुरू हो चुकी है। अमेजन की यह सेल 6 अगस्त से शुरू होकर 7 अगस्त तक चलेगी। सेल अमेजन के प्राइम मेंबर्स के लिए 2 दिनों तक चलेगी। इसके बाद सेल को अन्य उपभोक्ताओं के लिए भी लाइव कर दिया जाएगा। लाइव होने के बाद सेल 12 अगस्त तक चलेगी। अमेजन के प्राइम मेंबर्स को इन दो दिनों भारी डिस्काउंट, बैंक ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई के भी ऑप्शन मिलेंगे। जिसमें मोबाइल से लेकर टीवी, लैपटॉप, स्पीकर सहित अन्य गैजेट्स पर भी शानदार ऑफर मिलेंगे।

PunjabKesari
अमेजन प्राइम डे सेल में आपको  iPhone XS का 265जीबी वेरियेंट 69,900 रुपए में मिल रहा है। इसकी असल कीमत 70,900 है। इसके अलावा iPhone 11 पर भी काफी बेहतरीन ऑफर है। Phone 11 का 128GB वेरियेंट 65,500 की कीमत पर, नो कॉस्ट ईएमआई पर मिल रहा है। इस फोन की असल कीमत 73,600 है। इसके साथ ही सैमसंग पर भी भारी ऑफर्स मिल रहे हैं। आप सैमसंग गैलेक्सी S10 फोन 57,800 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन पर 12,800 का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, सैमसंग का प्रीमियम गैलेक्सी Z फ्लिप मोबाइल 108,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथअन्य मोबाइल कंपनी जैसे वीवो, ओप्पो और एमआई जैसे ब्रांड्स पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

PunjabKesari

डेबिट-क्रेडिट कार्ड पर ऑफर
अमेजन की इस प्राइम डे सेल पर HDFC के कार्ड पर 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। प्रोडक्ट खरीदने के दौरान एचडीएफसी के कार्ड का इस्तेमाल करने पर यह ऑफर मिलेगा। Amazon ने मोबाइल के अलावा अन्य एक्सेसरी पर 40 प्रतिशत तक छूट देने की योजना बनाई है। कंपनी ने सेल के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है. कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

किस प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट

  • मोबाइल एंड एसेसरीज पर 40% तक
  • इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों और एसेसरीज पर 60% तक
  • होम और किचन अप्लायंस पर 70% तक
  • बुक्स और गेमिंग पर 50% तक
  • रोजमर्रा की जरूरतों वाले समानों पर 60% तक
  • अमेजन डिवाइसों पर 50% तक

PunjabKesari
सैमसंग ब्रांड के फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर 25,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। ऐप्पल के iPhone 11 और iPhone 8 Plus पर डिस्काउंट 10,000 रुपये तक की होगी। स्मार्टफोन डील्स पर अमेजन का कहना है कि प्राइम डे सेल के दौरान फ्लैश सेल आयोजित होगी। Redmi 9 Prime, Redmi Note 9 Pro, Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro Max की फ्लैश सेल 6 अगस्त को क्रमशः 10 बजे, 12 बजे, 2 बजे और 4 बजे आयोजित होगी। इसी दिन Honor 9A की फ्लैश सेल दोपहर 11 बजे आयोजित की जाएगी। अगले दिन रेडमी नोट 9 प्रो, रेडमी नोट 9 और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की फ्लैश सेल क्रमशः 12 बजे, 2 बजे और 4 बजे आयोजित होगी। सेल के दौरान लिस्ट किए गए फोन बिना ब्याज वाले ईएमआई के विकल्प के साथ आएंगे।

PunjabKesari

अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान अमेजन पे वॉयलेट पर भी ग्राहकों को शानदार ऑफर मिल रहे हैं। Amazon Pay वॉलेट भी एक्टिवेट कर लें और इसमें पहले से ही कुछ रकम रखें। इसके दो फायदे हैं- पहला कई प्रोडक्ट पर एमेजॉन पे से भुगतान करने पर अतिरिक्त छूट मिलती है। दूसरा- पेमेंट में देरी की आशंका भी कम हो जाती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News