Amazon इंडि‍या ला रही है 7500 जॉब्‍स

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2017 - 05:54 PM (IST)

नई दिल्लीः ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन भारत में अपनी आने वाले सेल के लिए जमकर नए लोगों की भर्तियां करने जा रही है। कंपनी की ओर से 7,500 से ज्यादा अस्थाई जॉब्स पैदा की जाएंगी। यह जॉब्स खासतौर से लॉजिस्टिक्स में की जाएंगी ताकि डिलिवरी ऑपरेशन को बेहतर किया जा सके। अमेजॉन इंडिया की ओर से 20 जनवरी से 22 जनवरी 2017 के दौरान 'ग्रेट इंडियन सेल' चलाई जाएगी।

सीजनल जॉब्स के लिए रिक्रूटमेंट शुरू
अमेजॉन इंडिया के प्रेसिडेंट इंडिया (कस्टमर फुलफिलमेंट) अखिल सक्सेना ने बताया कि हमने आने वाली ग्रेट इंडियन सेल के लिए 7,500 से ज्यादा सीजनल जॉब्स खोली हैं। यह जॉब्स 27 फुलफिलमेंट सेंटर्स, 100 से ज्यादा डिलिवरी स्टेशन और करीब 15 सॉर्ट सेंटर्स पर उपलब्ध होंगी। उन्होंने यह भी कहा कि अमेजॉन साल भर हजारों सीजनल जॉब का मौका देती है। साथ ही, कंपनी के साथ लॉन्ग टर्म करियर डेवलपमेंट का मौका भी रहता है। उन्होंने कहा कि सीजनल जॉब्स के लिए रिक्रूटमेंट शुरू हो गई है और उन्हें आने वाली सेल के लिए तैयार किया जा रहा है। हम नए लोगों का स्वागत करने के लिए उत्साहित है।

इनसे है कड़ा मुकाबला
मार्कीट में लीडरशिप के लिए अमेजॉन को फ्लिपकार्ट और स्नैपडील से कड़ी टक्कर मिल रही है। इसीलिए अमेजॉन इंडिया अपने इंफ्रस्ट्रक्चर और डिलिवरी क्षमता को बढ़ाने के लिए एग्रेसिव तरीके से इन्वेटमेंट कर रही है। कंपनी ने पिछले साल छह नए फुलफिलमेंट सेंटर्स में इन्वेस्टमेंट किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News