चार अक्टूबर से शुरू हो रही है Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, जानिए क्या होगा खास

punjabkesari.in Friday, Sep 24, 2021 - 03:48 PM (IST)

नई दिल्लीः ई-कॉमर्स माकेर्टप्लेस अमेजन ने इस वर्ष त्योहारी सीजन के मद्देनजर अपने द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल इस वर्ष 4 अक्टूबर से शुरू करने की आज घोषणा की जिसमें 75 हजार से अधिक स्थानीय दुकानें मिल होंगी और इसमें प्राइम सदस्यों को अर्ली एक्सेस मिलेगा।

अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष मनीष तिवारी ने कहा, ‘‘इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल स्थानीय दुकानों और लघु एवं मध्यम विक्रेताओं की द्दढ़ता का जश्न है। हम उनकी भावना से अभिभूत हैं और विशेषकर महामारी के कारण उत्पन्न हालिया चुनौती को देखते हुए उनके साथ भागीदारी करने एवं उनकी वृद्धि में मदद करने के लिए मिले अवसर से हम खुश हैं। हम अपने ग्राहकों को व्यापक चयन, मूल्य एवं सुविधा, उनके प्तखुशियों के डिब्बे की फास्ट डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए निरंतर नए-नए प्रयास जारी रखते हैं, ताकि वे अपने घर पर आराम और सुरक्षा के साथ फेस्टिव सीजन के लिए तैयारियां कर सकें।''

यह भी पढ़ें- सेंसेक्स ने सिर्फ आठ महीनों में पूरा किया 50 हजार से 60 हजार तक का सफर 

उन्होंने कहा कि इसमें लघु मध्यम उद्यमों (एसएमबी) को समर्थन देने की अपनी प्रतिबद्धता को बनाए रखते हुए, अमेजन जीआईएफ 2021 लाखों छोटे विक्रेताओं को समर्पित है, जिसमें 450 शहरों की 75,000 से अधिक लोकल दुकानें शामिल हैं, जो देशभर के ग्राहकों को अपने उत्पादों के अद्वितीय चयन की पेशकश करती हैं। जीआईएफ 2021 विभिन्न अन्य कार्यक्रमों जैसे अमेजन लॉन्चपैड, अमेजन सहेली, अमेजन कारीगर के तहत अमेजन विक्रेताओं के उत्पादों के साथ ही साथ सभी श्रेणियों में शीर्ष भारतीय और वैश्विक ब्रांड्स को प्रदर्शित किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- त्योहारी सीजन में ई-कॉमर्स की होगी जोरदार बिक्री, 9 अरब डॉलर की कर सकती हैं कमाई

जीआईएफ 2021 में सैमसंग, वनप्लस, शाओमी, सोनी, एप्पल, बोट, लेनोवो, एचपी, आसुस, फॉसिल, लिवाइस, बीबा, एलेन सॉली, एडिडास, अमेरिकन टूरिस्टर, प्रेस्टीज, यूरेका फोब्र्स, बॉश, पिजन, बजाज, बिग मसल्स, लक्मे, मेबलिन, फॉरेस्ट इसेंशियल्स, द बॉडी शॉप, वाउ, नीविया, डाबर, पीएंडजी, टाटा टी, हगीज, पेडीग्री, सोनी पीएस5, माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स, हैसब्रो, फनस्कूल, फिलिप्स, वेगा और अन्य के 1000 से अधिक नए प्रोडक्ट लॉन्च शामिल होंगे। 

यह भी पढ़ें- 18 दिन बाद महंगा हुआ डीजल, जानिए आज कितने में बिक रहा है पेट्रोल

Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर मिलेगी छूट
तिवारी ने कहा कि अमेजन पे शॉपिंग को फायदेमंद, विश्वसनीय और सुविधाजनक बनाता है। ग्राहक अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ किफायती विकल्पों की एक विशाल रेंज के साथ शॉपिंग का मजा उठा सकते हैं। इस कार्ड के साथ शॉपिंग करने पर 750 रुपए के जॉइनिंग बोनस के साथ 5 प्रतिशत रिवार्ड पॉइंट्स मिलते हैं। इसके साथ ही अमेजन पे लेटर पर साइन अप करने पर 60000 रुपए के इंस्टेंट क्रेडिट के साथ फ्लैट 150 रुपए का कैशबैक मिलता है। इसके अलावा 1000 रुपए के गिफ्टकार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों को 1000 रुपए के रिवॉर्ड वापस मिलते हैं। वहीं अमेजन पे बैलेंस में पैसे जोड़ने पर ग्राहकों को 200 रुपए के रिवार्ड और अमेजन पे यूपीआई का उपयोग कर खरीदारी करने पर 100 रुपए तक का 10 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त होता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News