अक्षय तृतीया: SBI कार्ड से खरीदारी करने पर मिल रहा बंपर कैशबैक

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 12:47 PM (IST)

नई दिल्लीः अक्षय तृतीय को भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने खास बनाने का पूरा इंतजाम किया है। बैंक ने अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड से जेवरों की खरीदारी पर ग्राहकों को छूट देने के लिए कई मशहूर जूलर्स के साथ करार किया है। बैंक के कार्ड से खरीदारी पर ग्राहकों को कैशबैक का तोहफा मिलेगा। 

इन जूलर्स के साथ है करार 
एसबीआई के ऑफर का फायदा जीआरटी जूलर्स, जॉयलुकास, कल्याण जूलर्स, किया जूलर्स, ओरा, रिलायंस ज्वेल्स और सेनको गोल्ड ऐंड डायमंड से खरीदारी करके उठाया जा सकता है। इसके अलावा, बैंक ने देश में क्षेत्रवार कई जूलर्स के साथ करार किया है, जहां से कैशबैक का फायदा उठाया जा सकता है। 

क्या है ऑफर? 
एसबीआई का कार्ड इस्तेमाल करके कम से कम 25,000 रुपए की खरीदारी पर पांच फीसदी कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। अधिकतम कैशबैक 2,500 रुपए मिलेगा। यह कैशबैक 23 जून, 2019 तक आपके अकाउंट में आ जाएगा। 

कब तक है ऑफर? 
एसबीआई का यह ऑफर 25 अप्रैल से सात मई तक के लिए मान्य है। मतलब सात मई को अक्षय तृतीया है और यह इस ऑफर का अंतिम दिन है। 

कंज्यूमर्स के पॉजिटिव सेंटीमेंट और कीमतों में स्थिरता के कारण इंडस्ट्री को इस बार अक्षय तृतीया के मौके पर बिक्री 10 फीसदी से अधिक बढ़ने का अनुमान है। इस बीच कई ब्रांड्स ने भी इस अवसर पर कस्टमर्स को लुभाने की कई स्कीम्स पेश की हैं। गोल्ड की खुदरा कीमत फरवरी मध्य के करीब 33,700 रुपए के स्तर से गिरकर करीब 31,500 रुपए प्रति 10 ग्राम पर आ गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News