AirAsia का धमाकेदार ऑफर, मात्र 2699 रुपए में करिए हवाई सफर

punjabkesari.in Saturday, Feb 03, 2018 - 12:01 PM (IST)

नई दिल्लीः अगर आप कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो एयरलाइन कंपनी एयर एशिया आपके लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। एयर एशिया मात्र 2699 रुपए में विदेश की यात्रा करने का मौका दे रही है। ऑफर की वैधता 1 अगस्त 2018 से शुरू होगी और 31 जनवरी 2019 तक रहेगी।

करानी होगी एडवांस बुकिंग 
बता दें कि यह एक प्रमोशनल सेल है जो भुवनेश्वर, कोच्चि, गोवा, नई दिल्ली, जयपुर, त्रिचुरापल्ली, बंगलोर, चेन्नई और विशाखापत्तनम से कुअलालंमपुर, बाली, सिंगापुर, बैंकॉक जैसे कई देशों के लिए होगी। इस सेल का फायदा उठाने के लिए आपको एडवांस बुकिंग करानी होगी। एयरएशिया की वेबसाइट पर भी सर्च करने पर पता चलता है कि अगस्त में भुवनेश्वर से कुअलालंमपुर के लिए एक तरफ का किराया 2,698 रुपए है।

ऑफर की शर्तें
टिकटों को www.airasia.com से ही बुक कराना पड़ेगा। टिकटों को क्रेडिट, डेबिट और चार्ज कार्ड से बुक करा सकते हैं। टिकटों के किराए में टैक्स जुड़ा हुआ होगा। एयर एशिया ने कहा है कि इन टिकटों के लिए सीटों की संख्या सीमित है। हो सकता है कि बुक कराते समय टिकट उपलब्ध न हो। सभी ऑफर एयर एशिया के नियमों के मुताबिक होंगे। एक बार बुकिंग के बाद कैंसिल कराने पर पैसा वापस नहीं होगा। इसके अलावा और ऑफर की बात करें तो कोच्चि से कुअलालंमपुर (रुपए 3,399 से शुरू), कोलकाता से बाली (रुपए 8,499 से शुरू), चेन्नई से कुअलालंमपुर (रुपए 4,399 से शुरू), हैदराबाद से कुअलालंमपुर (रुपए 5,999 से शुरू), नई दिल्ली से कुअलालंपुर (5,390 रुपए से शुरू)।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News