अतुल्य एयर इंडिया हॉलिडे पैकेज एक दिसंबर से

punjabkesari.in Sunday, Oct 11, 2015 - 09:34 AM (IST)

नई दिल्लीः आर्थिक संकट से गुजर रही सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया को रनवे पर लाने की कोशिश कर रहे उसके नए अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अश्विनी लोहानी अतुल्य एयर इंडिया हॉलिडे पैकेज एक दिसंबर से लाने की तैयारी कर रहे हैं।  

लोहानी ने इस पैकेज को अंतिम रूप देने के लिए आज पर्यटन के लिए महत्वपूर्ण राज्यों महाराष्ट्र, कर्नाटक, सिक्किम, गुजरात, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और जम्मू कश्मीर के पर्यटन विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की।  

एयर इंडिया के सूत्रों ने कहा कि पर्यटकों को हर राज्य के लिए तीन चार पैकेज के विकल्प दिए जाएंगे जिसमें वन्यप्राणी अभयारण्य, धार्मिक स्थलों, एडवेंचर स्पोर्ट्स जैसे गुलमर्ग और श्रीनगर में स्कीइंग, कांगड़ा में पैराग्लाइडिंग, किले, संग्रहालय, स्थानीय उत्सवों आदि को शामिल किया जाएगा। आकर्षक मूल्य वाले दो रात 3 दिन के पैकेज शुरू किए जाएंगे जिसको सीधे एयर इंडिया की वैबसाइट पर बुक किया जा सकेगा।  

लोहानी ने कहा कि एयर इंडिया राज्यों के बीच कनैक्टिविटी बढ़ा रही है और इसके लिए एटीआर 72 विमान का उपयोग किया जाएगा जिसका परिचालन सहयोगी इकाई अलायंस एयर करती है। एटीआर 72 विमान के परिचालन से पर्यटकों को एक ही राज्य में परिवहन में सुविधा होगी। अलायंस एयर अभी पूर्वोत्तर, अंडमान-निकोबार, लक्षद्वीप, कर्नाटक और पुड्डुचेरी के लिए एटीआर 72 विमानों का परिचालन कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News