JIO के फ्री ऑफर के बाद भी जुड़े रहेंगे 85% ग्राहकः BofAML
punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2017 - 10:34 AM (IST)
नई दिल्लीः बैंक ऑफ अमरीका-मेरिल लिंच (बोफा-एमएल) द्वारा एक सर्वे किया गया जिसके अनुसार रिलायंस जियो के 85 प्रतिशत से अधिक ग्राहकों का कहना है कि वे कंपनी की मौजूदा मुफ्त पेशकश समाप्त होने के बाद भी इसकी सेवाएं लेते रहेंगे। उल्लेखनीय है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो की सभी कॉल व डेटा सेवाएं 31 मार्च 2017 तक मुफ्त हैं।
विश्लेषक संजय मोकिम व कृष्ण बिनानी ने रिपोर्ट जारी कर कहा है कि जियो के 85 प्रतिशत से अधिक ग्राहक मुफ्त पेशकश समाप्त होने के बाद भी सेवाओं का भुगतान करते हुए इससे जुड़े रहेंगे। यानि जियो के ग्राहक बने रहेंगे। वहीं 8 प्रतिशत अन्य ग्राहकों ने कहा कि अगर कंपनी वायस कॉल से जुड़ी दिक्कतें दूर कर लेती है तो वे भी यह सेवा लेते रहेंगे। दूसरी ओर 60 प्रतिशत प्रतिभागियों ने कहा कि वे जियो के इस्तेमाल के लिए नया फोन लेंगे।
बोफा-एमएल ने देशभर के 1000 से अधिक उपयोक्ताओं पर एक ऑनलाइन सर्वे किया। इसके अनुसार, जियो का हाइस्पीड डाटा उसके सस्ती कॉल दरों से भी अधिक आकर्षक कारण बनता नजर आ रहा है।