2018 में लांच हो सकती है Hyundai Santro, कीमत सिर्फ 3.5 लाख

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2017 - 05:52 PM (IST)

नई दिल्लीः कई सालों तक भारतीय दिलों पर राज करने वाली हुंडई सेंट्रो एक बार फिर से नए अवतार में आपके सामने आने वाली है। हुंडई 2018 में इसे फिर से भारतीय सड़कों पर उतारेगी। मांग में आ रही कमी को देखते हुए सेंट्रो को 2014 में बंद कर दिया गया था। कंपनी ने अपनी हैचबैक कार Eon और Elite i20 की पकड़ मजबूत होने के बाद सेंट्रो को बंद कर दिया था। लेकिन हुंडई इसे फिर से उतारने की तैयारी कर रही है। इसे आई10 से रिप्लेस किया जा सकता है।

कीमत
जानकारी के मुताबिक हुंडई अपनी सेंट्रो कार को 3.5 लाख से 5 लाख रुपए के आस-पास भारतीय बाजार में उतारेगी। सैंट्रो 2018 AH कोडनेम से इस कार की जानकारी रिवील हुई है। उम्मीद की जा रही है नई सेंट्रो अक्टूबर 2018 में लांच हो सकती है। साथ ही कार के लुक्स में भारी परिवर्तन करके नए अवतार में लाया जाएगा। नई सेंट्रो में रियर और फ्रंट दोनों लेवल पर बदवाल किया गया है जिससे वह नई जेनरेशन को आकर्षित कर सके। यही नहीं कार में कई एडवांस फीचर दिए जाने की भी उम्मीद है।

फीचर्स
सेंट्रो में 1 लीटर का पावरफुल इंजन दिया जाएगा। कार अपनी टॉल बॉय लुक को बनाए रखेगी लेकिन अपना बॉक्सी लुक खो देगी। इन सबके अलावा सेंट्रो का ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (ए.एम.टी.) वर्जन उतारा जाएगा। इसके बाद यह अपने सेग्मेंट में मारुति सुजुकी वैगन आर, सेलेरियो, टाटा की टियागो और शैवरले की बीट को कड़ी टक्कर दे सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News