बीमार लालू की सेहत के साथ हुआ खिलवाड़, नाश्ते में दिया गया सड़ा अंडा

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 05:33 PM (IST)

पटना/रांचीः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सेहत के साथ खिलवाड़ करने का मामला सामने आया है। रिम्स में भर्ती लालू को नाश्ते में सड़ा हुआ अंडा दिया गया। अंडा देखने पर ही खराब नजर आ रहा था जब उसे कटवाकर देेखा गया तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। 

यह कहना है डायटिशियन मीनाक्षी कुमारी का 
अंडे को काटने पर पाया गया कि उसके किनारे वाला भाग काला था जिसके बाद अंडे को लौटा दिया गया। वहीं जब इस बारे में डायटिशियन मीनाक्षी कुमारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रसोईघर के कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि लालू प्रसाद को खाना देने पहले उसकी जांच की जाएगी। इसके बाद भी यह लापरवाही हुई है जिस पर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

कर्मचारियों को देना चाहिए था ध्यान 
सूत्रों के अनुसार, शनिवार को सामान्य मरीजों को भी अंडा दिया जाता है। प्रत्येक मरीज को दो अंडे दिए जाते हैं इसलिए करीब 2600 से ज्यादा अंडे उबाले गए थे। उबालते समय एजेंसी के कर्मचारियों को देखना चाहिए था कि जो अंडा पानी में तैरने लगे वह सड़ा हुआ है। 

राजद ने व्यक्त की नाराजगी 
रिम्स के निदेशक आरके श्रीवास्तव ने कहा है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी। खाना सप्लाई करने वाली एजेंसी पर भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस घटना पर राजद ने नाराजगी व्यक्त की है। राजद की ओर से रिम्स प्रशासन पर जमकर हमला बोला गया। 

लालू को इन दिनों दी जा रही डिप्रेशन की दवाई
एम्स के डॉक्टरों के अनुसार लालू यादव सेकेंड्री डिप्रेशन से पीड़ित हैं जिसके कारण उन्हें इन दिनों डिप्रेशन की दवाई दी जा रही है। लालू को डिप्रेशन के चलते नेक्सिटो नामक दवा दी जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News