राजग ने बिहार की बेहतरी के लिए तैयार किया है ब्लू प्रिंट: अनंत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2015 - 05:44 PM (IST)

पटना: बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रभारी एवं केन्द्रीय रसायन मंत्री अनंत कुमार ने आज कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने प्रदेश की बेहतरी के लिए एक ब्लू प्रिंट तैयार किया है लेकिन इसके लिए जरूरी है कि राज्य में केन्द्र के साथ सहयोग करने वाली सरकार हो।


कुमार ने यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा के नेतृत्व में राजग एक साकारात्मक सोच के साथ विधानसभा के चुनाव में उतरा है लेकिन दुख की बात है कि महागठबंधन के घटक जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव नाकारात्मक प्रचार कर रहे है।


उन्होंने कहा कि राजग ने राज्य में त्वरित विकास और सुशासन स्थापित करने के लिए एक ब्लू प्रिंट भी बनाया है। भाजपा के चुनाव प्रभारी ने राजद अध्यक्ष यादव और मुख्यमंत्री कुमार का नाम लिए बगैर कहा कि महागठबंधन के किसी नेता की जुबान पर शैतान है तो कोई राजग को मिल रहे समर्थन से परेशान है। उन्होंने कहा कि बिहार में जंगल राज होना चाहिए या विकास का राज इसी सवाल के साथ भाजपा के कार्यकर्त्ताप्रदेश के सभी गांवों, टोलों और मतदान केन्द्रों तक पहुंच गए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News