पहले सास ने की दामाद से शादी, हनीमून के बाद दोनों ने लिया चौंकाने वाला फैसला

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2016 - 05:28 PM (IST)

पटनाः बिहार के मधेपुरा जिले में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपनी बेटी का घर उजाड़कर अपने दामाद से शादी कर ली। दामाद और सास की शादी सिर्फ हनीमून तक ही चली और अब वे दोनों तलाक की मांग कर रहे है।
 
दामाद और सास को हुआ अपनी गलती का एहसास
जानकारी के अनुसार मरुआही गांव में  के सूरज मेहता (22) को अपनी सास आशा देवी (42) से प्यार हो गया। प्यार में अंधे हुए दोनों ने पिछली 7 जून को कोर्ट मैरिज कर ली लेकिन एक माह के अंदर ही अपनी बेटी का घर उजाड़ने के बाद आशा देवी को अपनी गलती का एहसास हो गया है। दोनों का कहना है कि उन्होंने यह शादी करके बहुत बड़ी गलती की है। आशा देवी जहां अपने पति के पास लौटना चाहती है वहीं सूरज अपनी पत्नी के साथ घर बसाने को तैयार है। 
 
क्या था मामला
आपको बता दें कि बेटी से शादी होने के कुछ दिन बाद सूरज बीमार पड़ गया था। बीमारी के दौरान सास ने दामाद का पूरा ख्याल रखा। इसी बीच दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। सूरज के ठीक होते ही वह अपने घर वापिस लौट आर्इ लेकिन दोनों का प्यार बढ़ गया। अपनी लव स्टोरी को अंजाम देने के लिए दोनों ने शादी कर ली। इस रिश्ते की खबर सुनते ही आशा की बेटी और सूरज की पत्नी बेहोश हो गई थी। मां की इस करतूत से सदमे में आई सूरज की पहली पत्नी अभी अपने पिता के साथ रह रही है।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News