लालू को मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में करवाया गया भर्ती

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 06:32 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एक बार फिर इलाज करवाने के लिए मुंबई गए हैं। लालू को सीने में दर्द और कम हीमोग्लोबिन की शिकायत के बाद मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती करवाया गया। लालू के साथ उनके बड़े तेज प्रताप यादव और बेटी मीसा भारती मुंबई गई हैं।
PunjabKesari
मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में उनके फिस्टुला(भगंदर) का ऑपरेशन होगा। इस मौके पर हवाई अड्डे पर काफी संख्‍या में राजद समर्थक मौजूद रहे। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू को तबीयत बिगड़ने पर सबसे पहले 17 मार्च को रांची के रिम्स में भर्ती करवाया गया था। सेहत में सुधार नहीं होने पर 28 मार्च को उन्हें एम्स रेफर किया गया था। 30 अप्रैल को दोबारा उन्हें एम्स से डिस्चार्ज कर रिम्स भेज दिया गया था।
PunjabKesari
बता दें कि चारा घोटाला के देवघर ट्रेजरी केस में 23 दिसम्बर, 2017 को दोषी करार दिए जाने के बाद लालू यादव को रांची जेल में भेजा गया था। लालू ने इलाज के लिए हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दी थी जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें 6 हफ्ते की प्रोविजनल बेल दे दी थी। इससे पहले 23 मई को लालू को मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट भर्ती करवाया गया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News