अकसर दूसरों को हंसाने वाले लालू अपने बेटे की शादी में दिखे संगीन!

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 02:56 PM (IST)

पटना: बिहार की सियासत के जाने-माने नेता लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी शनिवार को संपन्न हुई। उनकी बेटियों की शादी के काफी समय बाद लालू के घर पर शहनाई बजी। पूरा परिवार इस दौरान खुशी से झूमा। इस दौरान लालू का पुराना और हंसमुख अंदाज कहीं नजर नहीं आया। लालू के चेहरे पर एक गंभीरता दिखाई दी। 

कहा जा सकता है कि वह गंभीरता उनकी गिरती सेहत के चलते या फिर यह चारा घोटाला के मामले में मिली सजा का असर भी हो सकता है। इसके अतिरिक्त लालू को अपने परिवार पर कसे जा रहे जांच एजेंसियों के शिकंजे का डर भी सता रहा होगा। जहां हर मौके पर लालू का हंसमुख अंदाज लोगों को हंसाने का काम करता आया है वहीं अपने बेटे की शादी में वह बूझे-बूझे से नजर आए।

बिहार विधान परिषद सदस्य और कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा का भी यहीं मानना है कि शादी समारोह के दौरान सामान्य परिस्थितियों वाले लालू प्रसाद नहीं दिखे। उन्होंने कहा कि जिस तरह शर्तों पर उन्हें पैरोल दी गई, यह सब उन्हें परेशान करने के तरीके हैं। इस मामले पर राजद नेता शिवानंद तिवारी बताते हैं कि खराब तबीयत के बावजूद लालू ने पूरे शादी समारोह के दौरान सभी मेहमानों का स्वागत किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News