बिहारः सीतामढ़ी के जिला कल्याण पदाधिकारी को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Jun 01, 2018 - 01:00 PM (IST)

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले के कल्याण पदाधिकारी को अपराधियों ने अपनी गोलियों का निशाना बनाया जिसके चलते उनकी मौत हो गई। इस हादसे के चलते उनके परिजनों में मातम का माहौल फैला हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के डुमरा थाना के भौप्रसाद मुहल्ले का है। गुरुवार की शाम तीन बाइक सवार अपराधियों ने जिला कल्याण पदाधिकारी शुभनारायण दत्त पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिला कल्याण पदाधिकारी मधुबनी जिले के मूल निवासी थे जो फिलहाल पटना में किराए के मकान में रह रहे थे। 

घटना के बाद डुमरा थाने की पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पुलिस ने मृतक के शव को बिना पहचान किए उसे लावारिस हालत में सदर अस्पताल में ले जाकर छोड़ दिया। बाद में जिले के डीएम और एसपी को घटना की सूचना मीडियाकर्मियों द्वारा दी गई। सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन सतर्क हुआ। 

बता दें कि बिहार में अपराध की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। अपराधी बिना किसी खौफ के आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं। यह घटनाएं राज्य सरकार की व्यवस्था पर कई तरह के सवाल खड़े कर रहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News