भरी अदालत में बच्ची बाेली- मेरी मम्मी गंदी, जज साहिबा उसे फांसी दीजिए

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2016 - 07:56 PM (IST)

पटनाः बिहार में एक चाैंकाने वाला मामला सामने अाया है, जहां एक बच्ची ने भरी अदालत में अपनी मां पर इल्जाम लगाते हुए उसे फांसी देने की मांग की है। जानकारी के मुताबिक, भागलपुर के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हत्या के एक मामले की सुनवाई हाे रही थी, जिसमें 16 साल की बेटी ने कहा कि मेरे पिता रामानंद की हत्या मां और उसके प्रेमी मणिकांत यादव ने मिलकर की है। बेटी ने कहा, ''जज साहिबा, मेरी मम्मी गंदी है, उसे फांसी दीजिए।''

पिता ने लगाए संगीन अाराेप
जज सुषमा त्रिपाठी ने उसके बयान को अहम मानते हुए आरोपी मां बेबी कुमारी और उसके प्रेमी मणिकांत यादव को मर्डर का दोषी करार दिया। दोनों को अब 21 सितंबर को सजा सुनाई जाएगी। बता दें कि 23 फरवरी 2012 को भागलपुर जीरो माइल थाना क्षेत्र के झुरखुरिया स्थित एक कुएं से नीलू के पिता रामानंद राम की लाश मिली थी। कहलगांव स्थित बरैनी निवासी रामानंद के पिता कुमोद राम ने पुलिस को बताया कि 15 फरवरी 2012 को मणिकांत यादव ने उन्हें फोन कर बताया था कि वे रामानंद को जीरोमाइल डेरा दिखाने के लिए ले जा रहे हैं। तब से ही रामानंद गायब था। 

प्रेमी संग मिलकर बनाया प्लान
कुमोद राम ने ये भी बताया कि उसके बेटे के साथ काम करने वाले मणिकांत के रामानंद की पत्नी बेबी से अवैध संबंध थे। पुलिस ने जब तहकीकात की तो पूरा मामला सामने आया। बेबी ने भी पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया कि उसने मणिकांत के साथ मिलकर पति रामानंद की गला रेत कर हत्या की थी और लाश को कुएं में डाल दिया था। उसने बताया कि पति को मारने का प्लान उसने और मणिकांत ने बनाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News