हैवान बाप की दिल दहला देने वाली करतूत, पड़ोसी संग लूटता था बेटी की इज्जत

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2015 - 01:46 PM (IST)

गया : बिहार के गया में एक हैवान बाप ने अपने पड़ोसी के साथ मिलकर अपनी ही बेटी की इज्जत तार-तार करता रहा। यह सिलसिला वर्षों तक चलता रहा। इस दौरान वह कई गर्भवती भी हुई, लेकिन उसका गर्भपात करा दिया गया।  लड़की ने जब ये बात अपनी मां से बताई, तो उसने भी उसे चुप रहने की सलाह दी।

आखिरकार लड़की ने रिश्तेदार की मदद से पुलिस से अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर थाना के एक गांव की रहने वाली एक नाबालिक लड़की पिता के अत्याचारों से तंग आकर घर से भाग निकली। गया में एक रिश्तेदार के वहां पहुंचकर उसने अपनी आपबीती सुनाई। रिश्तेदारों उसे लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि छोटी उम्र से ही पिता उसका साथ यौन शोषण करता रहा है। उम्र कम होने की वजह से उसे पहले कुछ समझ में नहीं आता था। बड़ी हुई तो उसने सारी बातें अपनी मां को बताई। मां ने पिता की इस हरकत को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। 

 उसके पिता ने मां को जान से मारने की धमकी देते हुए खुदकुशी की बात करने लगा। इससे डरकर मां ने बेटी को मुंह बंद रखने की सलाह दी। पिता के साथ उसका पड़ोसी भी उसके घर में घुस कर उसका रेप करता। इस दौरान वह तीन गर्भवती भी हुई, लेकिन उसका गर्भपात करा दिया गया। एसएसपी ने बताया कि पीड़ित लड़की का आरोप काफी गंभीर है। रामपुर थाने में महिला पुलिस को इससे संबंधित केस दर्ज करने का निर्देश दे दिया गया है। दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News