चलती कार के ऊपर जन्मदिन मनाना YouTuber को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 11:34 AM (IST)

ऑटो डेस्क. आज कल हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव है। कुछ लोग इसका इस्तेमाल अच्छा कंटेंट बनाने के लिए करते हैं और कुछ इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। सड़कों पर खतरनाक स्टंट करने वालों के वीडियोज अक्सर देखने को मिलते हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक YouTuber अपने दोस्तों के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक चलती Audi लक्ज़री कार के ऊपर अपना जन्मदिन मना रहा है, जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस ने YouTuber को गिरफ्तार कर लिया। 

PunjabKesari
वीडियो में हम SUVs, हैचबैक, और Audi सहित लक्ज़री कारों का ग्रुप देख सकते हैं, जो यूट्यूबर प्रिंस दीक्षित और उनके दोस्तों से संबंधित है। YouTuber को Audi लक्ज़री सेडान के सनरूफ से बाहर खड़ा देखा जा सकता है और उसके दोस्त उसी कार की खिड़की से बाहर बैठे हैं। साथ में और भी कई गाड़ियां चलती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें प्रिंस के बाकी दोस्त स्टंट कर रहे हैं। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में यूट्यूबर प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार होने के बाद पूछताछ में प्रिंस ने पुलिस को बताया कि जो वीडियो अब वायरल हो गया है, वह पिछले साल 16 नवंबर को उसके जन्मदिन पर NH24 से शकरपुर जाते समय रिकॉर्ड किया गया था। पुलिस फिलहाल प्रिंस Dixit के उन दोस्तों की तलाश कर रही है जो इस स्टंट में शामिल थे। हमारी वेबसाइट पर कई बार यह उल्लेख किया गया है कि सार्वजनिक सड़कों पर स्टंट करना एक गंभीर अपराध है। एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए हर कोई सार्वजनिक सड़कों और राजमार्गों का इस्तेमाल करता है। ऐसी सड़कों पर स्टंट करने से आपकी और सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों की जान खतरे में पड़ जाती है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News