यामाहा ने Delhi-NCR में खोले दो नए ब्लू स्क्वॉयर शोरूम

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 12:23 PM (IST)

ऑटो डेस्क. यामाहा की बाइक्स और स्कूटर्स की भारतीय बाजार में काफी डिमांड है। इन दिनों कंपनी अपने उत्पादन को बढ़ाने पर ध्यान दे रही है। हाल ही में यामाहा ने दिल्ली और एनसीआर में दो नए शोरूम खोले हैं, जहां ग्राहकों को यामाहा की बाइक और स्कूटर की पूरी रेंज के साथ ही ऐक्सेसरीज खरीदने का मौका मिलेगा। 2022 में यामाहा ने भारत में कुल 161 ब्लू स्क्वॉयर आउटलेट स्थापित किए।

PunjabKesari
एक्साइटमेंट, स्टाइल और स्पोर्टीनेस के यामाहा के रेसिंग डीएनए के अनुरूप तैयार इन स्टेट ऑफ द आर्ट ब्लू स्क्वॉयर शोरूम को जीटी करनाल रोड आजादपुर, दिल्ली (1320 स्क्वॉयर फीट) में 'ओसवाल ऑटो' और सोहना रोड, गुरुग्राम (1425 स्क्वॉयर फीट) में 'सिद्धार्थ ऑटो' के बैनर तले लॉन्च किया गया है। दोनों शोरूम में ग्राहकों को एंड-टु-एंड सेल्स, सर्विस और स्पेयर सपोर्ट मिलेगा।

PunjabKesari
इस दौरान यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनी के चेयरमैन ईशिन चिहाना ने कहा- 'द कॉल ऑफ द ब्लू ब्रैंड कैंपेन के तहत हमें दिल्ली-एनसीआर में दो नए यामाहा ब्लू स्क्वॉयर शोरूम की लॉन्चिंग की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। उत्तर भारत हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण बाजार है और इन प्रीमियम आउटलेट्स के माध्यम से हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को एक्सक्लूसिव और पर्सनलाइज्ड एक्सपीरियंस देना है। ब्लू स्क्वॉयर शोरूम में कदम रखने वाले हर ग्राहक के लिए हमारा लक्ष्य है कि उसे ग्लोबल मोटर स्पोर्ट्स में यामाहा की समृद्ध विरासत से जुड़ने का मौका मिले। वे यहां प्रोडक्ट और ऑफिशियल ऐक्सेसरीज से रूबरू हों और यामाहा की रोमांचक दुनिया का अनुभव करें।'

PunjabKesari
बता दें मैक्सी स्पोर्ट्स AEROX 155 स्कूटर को एक्सक्लूसिव रूप में ब्लू स्क्वॉयर शोरूम के माध्यम से ही बेचा जाता है। इसके अलावा इन शोरूम पर YZF-R15 (155cc), YZF-R15S (155cc), MT-15 (155cc), FZ 25 (249cc), FZ-S FI (149cc), FZ-FI (149cc), FZ-X (149cc) और Fascino 125 FI Hybrid (125cc) और RayZR 125 FI Hybrid (125cc) भी उपलब्ध होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News