ज़्यादा माइलेज और कम कीमत पर अवेलेबल हैं ये 5-सीटर कार्स

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 03:28 PM (IST)

ऑटो डेस्क: अगर आप कार खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है,तो चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं। हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसी कार्स जो कि आपके बजट में होंगी और साथ ही अच्छी माइलेज भी प्रदान करेंगी। बताते चलें कि यह कार्स आपको 4 लाख रुपए से भी कम बजट में मिलने वाली हैं-

Maruti Suzuki Alto

सबसे पहले शुरूआत करते हैं मारुति सुजुकी की ऑल्टो से। ये मारुति द्वारा पेश किया गया काफी सस्ता मॉडल है, जिसमें 796 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है। साथ ही आपको बता दें कि यह एक 5 सीटर कार है जिसे मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इसके अलावा यदि आप इस कार का सीअनजी वेरिएंट खरीदना चाहते हैं,तो आपको ज़्यादा रकम खर्च करनी होगी। इसकी शुरुआती कीमत 3.15 लाख रुपये है।

PunjabKesari

Maruti Suzuki S-Presso

इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर भी मारुति कार का नाम आता है। यानि दूसरे नंबर पर बात कर रहे हैं हम Maruti Suzuki S-Presso की। यह 5 सीटर कार है जिसे 998 सीसी का पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है। साथ ही इसमें मैनुअल ट्रांस्मिशन का ऑप्शन भी दिया गया है। अगर बात करे माइलेज की तो यह एक लीटर फ्यूल में 21.53 किलोमीटर तक का माइलेज देती है। इसकी शुरुआती कीमत 3.85 लाख रुपये है।

PunjabKesari

Datsun Redi-GO

इसके बाद नंबर आता है Datsun Redi-GO का। इसमें 799 और 999 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है और यह भी एक 5 सीटर कार है। वहीं दूसरी ओर एक लीटर पेट्रोल में 20.71 किलोमीटर से 22 किलोमीटर तक की माइलेज प्राप्त की जा सकती है और इसकी शुरुआती कीमत 3.98 लाख रुपये है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News