भारत आएंगे एलन मस्क की कंपनी टेस्ला के अधिकारी, अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 01:40 PM (IST)

ऑटो डेस्क. एलन मस्क की इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला के सीनियर अधिकारी भारत आ सकते हैं। अधिकारियों का एक समूह इस हफ्ते भारत का दौरा कर सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि टेस्ला ऑफिशियल अपनी भारत यात्रा के दौरान पीएमओ (PMO) समेत अन्य अधिकारियों के साथ मुलाकात कर सकते हैं। संभावना है कि इस यात्रा में कंपनी के सी-सूट अधिकारी और मैनेजर शामिल होंगे।

PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टेस्ला के अधिकारियों में सी-सूट एग्जीक्यूटिव और मैनेजर्स शामिल होंगे, जो सप्लाई चेन की जिम्मेदारी देखते हैं। इन अधिकारियों की भारत यात्रा का मकसद टेस्ला कारों के लिए उपयोग में आने वाले कंपोनेंट्स के लोकल सोर्स पर चर्चा हो सकती है।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, टेस्ला के अधिकारियों की भारत यात्रा खास है। टेस्ला के अधिकारी तब भारत आ रहे हैं, जब टेस्ला के मालिक एलन मस्क और भारत के बीच पहले ही विवाद हो चुका है। एलन मस्क ने भारत के हाई इंपोर्ट टैक्स और इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल पॉलिसी को खराब बताते हुए देश की इलेक्ट्रिक-वाहन नीतियों की आलोचना की थी। इसके जवाब में भारत ने टेस्ला को साफ शब्दों में करारा जवाब दिया था और कहा था कि वे भारत में चीन से बनी कारें न बेचें। भारत में इस समय इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर पॉजिटिव माहौल बना हुआ है। टेस्ला अधिकारी इसी का फायदा उठा सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News