लॉन्च से पहले सामने आए न्यू जेनरेशन Verna के स्पॉई शॉट्स

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 02:01 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Hyundai अगले महीने नई Verna को पेश करने वाली है। हालांकि इसकी ऑफिशियल लॉन्च से पहले इसकी कुछ डिटेल्स सामने आई थी। हाल ही में न्यू जेनरेशन Verna का एक स्पॉई शॉट सामने आया है, हालांकि यह मॉडल अंतरराष्ट्रीय बाजारों में Hyundai Accent के रूप में बेचा जाता है। आइए जानते हैं कि क्या कुछ मिलेगा नई हुंडई Verna में- 

PunjabKesari

एक्सटीरियर और इंटीरियर-

कार को दक्षिण कोरिया में इसके प्रोडक्शन स्पेक में देखा गया है। इसके रियर में हुंडई एक्सेंट बैज दिया गया है। अन्य डिज़ाइन एलिमेंट्स में अद्वितीय टेल-लैंप डिज़ाइन, कनेक्टेड एलईडी लाइट बार, टेल-लैंप दिए गए हैं।

पावरट्रेन-

न्यू जेनरेशन Verna में 1.5-लीटर डायरेक्ट इंजेक्शन टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 160hp की पावर जेनरेट करेगा। ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड DCT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जाएगा। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि नई Hyundai Verna में डीज़ल इंजन ऑप्शन नही दिया जाएगा।

PunjabKesari

वेरिएंट, कीमत और राइवल्स-

नई वेरना 4 वेरिएंट्स- EX, S, SX और SX (O) ट्रिम्स में बेची जाएगी। वहीं इनकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नही आई है, लेकिन ऐसी उम्मीद है कि मौजूदा मॉडल की तुलना में यह लगभग 60,000 से 1 लाख रुपये महंगी होगी। बात राइवल्स की करें तो इसका मुकाबला वोक्सवैगन वर्टस, स्कोडा स्लाविया, आगामी होंडा सिटी फेसलिफ्ट और मारुति सुजुकी सियाज से होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News