स्पेशल नंबर के साथ साउथ सुपरस्टार रवि तेजा ने खरीदी इलेक्ट्रिक एसयूवी

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2023 - 12:40 PM (IST)

ऑटो डेस्क: साउथ के फिल्मों के सुपरस्टार रवि तेजा के कार क्लेक्शन में मर्सिडीज बेंज से लेकर ऑडी, बीएमडब्ल्यू की गाड़ियां शामिल है। अब उन्होंने अपने कलेक्शन को अपडेट करते हुए एक इलेक्ट्रिक कार भी जोड़ ली है। इसी के साथ उन्होने अपनी इलेक्ट्रिक कार के लिए खास नंबर का चुनाव किया है।

PunjabKesari

बता दें कि रवि नेम बीवायडी ऑटो3 ईवी खरीदी है, जिसकी कीमत 33.99 लाख रुपए है। इस इलेक्ट्रिक कार को 2022 में लॉन्च किया गया था। इसमें दी गई मोटर 201 एचपी  पॉवर व 310 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि यह कार सिर्फ 7.3 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार हासिल कर सकती है। सिंगल चार्ज पर 521 किमी का सफर तय कर सकती है। यह इलेक्ट्रिक एसयूवी एल2 एडवांस्ड ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम से लैस है। इसके अलावा 7 एयरबैग, एक पैनोरमिक सनरूफ, 12.8-इंच (32.5 सेमी), 360° होलोग्राफिक पारदर्शी इमेजिंग सिस्टम, व्हीकल टू लोड मोबाइल पावर स्टेशन जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

बता दें कि यह ख़ास नंबर के लिए नीलामी में भाग लेना होता है। रवि ने अपनी इलेक्ट्रिक कार के लिए '2628' नंबर का चुनाव किया है। मिली जानकारी के अनुसार रवि के लिए यह नंबर काफी खास है। इस नंबर का जोड़ करने पर कुल 9 आता है, जो कई कल्चर्स में शुभ माना जाता है। वहीं रवि तेजा द्वारा इलेक्ट्रिक कार खरीदा जाना दर्शाता है कि वह पर्यावरण व सस्टैनबल को प्रमोट करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News