Skoda Kushaq में भी मिल सकता है नई Slavia का यह फीचर

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 05:50 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Skoda Auto India ने हाल ही में अपनी नई मिड-साइज़ सेडान Skoda Slavia को रिवील किया है। स्कोडा की यह कार भी MQB A0 IN प्लेटफॉर्म पर ही बेस्ड होने वाली है। नई स्लाविया में स्कोडा कुशाक के समान फीचर्स दिए गए हैं, पर इसके अलावा नई स्कोडा स्लाविया में कुछ अतिरिक्त फीचर्स भी दिए गए हैं।

नई स्कोडा स्लाविया पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर से लैस है। जबकि यह फीचर स्कोडा की मौजूदा एसयूवी कुशाक में नहीं दिया गया। अब हाल ही में जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार स्कोडा कुशाक में भी स्लाविया की तरह ही 8-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिया जा सकता है। पर कंपनी द्वारा यह फीचर केवल Skoda Kushaq के टॉप-स्पेक वैरिएंट में ही उपलब्ध करवाया जाएगा।

PunjabKesari
 
स्कोडा ने इसी साल कुशाक को जून में लॉन्च किया था। कंपनी ने इसके एक्सटीरियर में LED हैडलैंप्स, LED फॉग लैंप्स व LED टेल लाइट्स को शामिल किया है। इसके अलावा इसकी फीचर्स लिस्ट में एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 6 एयरबैग्स, हिल-होल्ड कंट्रोल, रेन एंड लाइट सेंसर, क्रूज कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम को शामिल किया गया है। इसी के साथ इसमें दो पेट्रोल इंजन के ऑप्शंस भी दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News