अब इस देश में भी होगा मेड-इन-इंडिया Skoda Kushaq और Slavia का निर्यात

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 04:47 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Skoda Kushaq और Slavia को भारतीय मार्केट में बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है। इन दोनों का बिक्री में अहम योगदान रहा। इनकी लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी विदेशों में भी इनका निर्यात कर रही है। Skoda खाड़ी देशों में पहले ही इनका निर्यात कर रही है। अब कंपनी वियतनाम में भी Kushaq और Slavia का निर्यात शुरू करने जा रही है। कंपनी ने अनुसार, 2024 से मेड-इन-इंडिया स्कोडा कुशाक और स्लाविया का भारत से निर्यात शुरू होगा।

PunjabKesari
Skoda Kushaq की भारत में सबसे ज्यादा बिक्री होती है। Kushaq और Slavia को इस साल के आखिरी महीने में कैश डिस्काउंट, लॉयल्टी बोनस और एक्सचेंज बेनिफिट ऑफर्स के साथ उपलब्ध है। 
स्कोडा ऑटो इंडिया पहले से ही भारत 2.0 उत्पादों के साथ उद्योग-अग्रणी वारंटी कार्यक्रम प्रदान रही रही है। दोनों गाड़ियां 4 साल या 1 लाख किलोमीटर की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ पेश किये गए हैं। स्कोडा कुशक और स्लाविया के लिए कॉम्प्लिमेंट्री स्टैंडर्ड मेंटेनेंस पैकेज के साथ 4 साल का पीस ऑफ माइंड पैकेज भी पेश करती है।

PunjabKesari
Skoda Kushaq तीन ट्रिम एक्टिव, एम्बिशन और स्टाइल उपलब्ध है। एम्बिशन क्लासिक और मोंटे कार्लो ट्रिम में भी आता है। वहीं Skoda Slavia भी तीन ट्रिम स्टाइल, एक्टिव और एम्बिशन में उपलब्ध है। एक्टिव और एंबिशन में 1.0-लीटर टीएसआई इंजन के साथ एकमात्र पावरट्रेन विकल्प के रूप में उपलब्ध हैं। स्टाइल ट्रिम 1.0-लीटर TSI और 1.5-लीटर TSI इंजन दोनों के साथ उपलब्ध है। हाल ही में कंपनी ने कुशाक का एनिवर्सरी एडिशन भी लॉन्च किया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News