तमिलनाडु में सिंपल एनर्जी ने खोला प्रोडक्शन प्लांट, जल्द ही शुरू होगा उत्पादन

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 04:28 PM (IST)

ऑटो डेस्क: लगातार बढ़ रही इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की डिमांड को देखते हुए कई कंपनियां इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपने वाहन लॉन्च कर रही है। हालांकि इन वाहनों को खरीदते समय ग्राहकों के मन में अक्सर यह सवाल रहता है कि यदि बीच रास्ते में इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिग खत्म न हो जाए। ग्राहकों की इसी चिंता को दूर करने के लिए सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने की तैयारी कर रही है। दावा किया जा रहा है कि ये स्कूटर सिंगल चार्ज पर 300 किमी की रेंज देने में सक्षम होगा।

PunjabKesari

कंपनी ने हाल ही में तमिलनाडु में अपना नया प्रोडक्शन प्लांट खोला है,जिसका नाम सिंपल वन 1.0 रखा गया है। इस प्लांट में 2021 में पेश किए गए सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर के प्रोडक्शन का काम किया जाएगा।  

PunjabKesari

नए मैन्युफेक्चरिंग प्लांट के उद्घाटन के मौके पर सिंपल एनर्जी के संस्थापक और सीईओ सुहास राजकुमार ने कहा, "हमने यह यात्रा चार साल पहले शुरू की थी और हम ऐसे चरण में पहुंच चुके हैं जहां हम उत्पादन और डिलीवरी से सिर्फ एक कदम दूर हैं। शूलगिरी, तमिलनाडु में सिंपल की पहली निर्माण इकाई का उद्घाटन भविष्य की विस्तार योजनाओं के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। सही और अनुभवी प्रतिभा ने हमें आर एंड डी में सर्वोत्तम रणनीतियों को मंथन करने और एक अच्छी तरह से सुसज्जित प्लांट लगाने के लिए सही रास्ता दिखाया है जो सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर का उत्पादन शुरू करेगा।" 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News