Royal Enfield ने थाइलैंड में ओपन की स्पेशल असेंबली और CKD यूनिट

punjabkesari.in Friday, Nov 26, 2021 - 07:45 PM (IST)

ऑटो डेस्क। बाइक मेकर कंपनी रॉयल एनफील्ड ने गुरुवार को थाईलैंड में अपनी स्पेशल असेंबली यूनिट और सीकेडी (पूरी तरह से नॉक-डाउन) फैसिलिटी का संचालन शुरू करने की घोषणा की है। कंपनी ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि जीपीएक्स के साथ साझेदारी में खुली यह फैसिलिटी दक्षिण पूर्व एशिया में कंपनी के कारोबार को काफी बढ़ावा देगी और एशिया-प्रशांत क्षेत्र के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराती है।
PunjabKesari
इसके साथ, कंपनी की अब चेन्नई में तीन मॉडर्न मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी के अलावा विदेशों में भी तीन स्थानीय सीकेडी यूनिट हो गई हैं, जो अर्जेंटीना, कोलंबिया, और थाईलैंड में हैं।

थाईलैंड में यह असेंबली यूनिट इंडोनेशिया और वियतनाम सहित दक्षिण पूर्व एशिया के अन्य सभी देशों लिए डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर के रूप में काम करेगी, जिससे रॉयल एनफील्ड के लिए महत्वपूर्ण लाभ और विकास के अवसर उपलब्ध होंगे। सबसे पहले, यह फैसिलिटी इस महीने से हिमालयन, इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 मॉडल की लोकल असेंबली शुरू करेगी।
PunjabKesari
रॉयल एनफील्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर बी गोविंदराजन ने कहा, "रॉयल एनफील्ड ग्लोबली मिडिलवेट मोटरसाइकिल सेगमेंट को डेवलेप करने और उसके विस्तार के लिए बड़े पैमाने पर काम कर रहा है। व्यापार को बढ़ाने और बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए एक स्ट्रेटजी के साथ, हम 2020 में अर्जेंटीना और फिर इस साल की शुरुआत में कोलंबिया से शुरू होने वाले प्रयोरिटी वाले मार्केट्स में लोकली असेंबली यूनिट्स को स्थापित करने की अपनी योजना का पालन कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News