ओला स्कूटर्स डिलीवरी के लिए रेडी,भाविष अग्रवाल ने ट्ववीट कर दी जानकारी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 03:29 PM (IST)

ऑटो डेस्क:आखिरकार Ola अपने Electric स्कूटर एस1 और एस1 प्रो  की डिलीवरी के लिए तैयार है। इसकी जानकारी ओला कंपनी के सीईओ भाविष अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। उन्होंने लिखा, "गाड़ी निकल चुकी"। जिससे यह स्पष्ट होता है कि ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का पहला बैच डिलीवरी के लिए रवाना हो गया है। इससे पहले ओला अपने ई-स्कूटर के लिए लगभग 30,000 टेस्ट राइड करवा चुका है।

PunjabKesari

ग्राहकों को S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए काफी लंबे समय तक का इंतजार करना पड़ा। जिसके चलते बीते दिनों लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर कंपनी से सवाल लगातार डिलीवरी को लेकर सवाल पूछे जा रहे थे। भारत में इस स्कूटर को 15 अगस्त को लॉन्च किया गया था और सितंबर में इसके लिए बुकिंग विंडो ओपन की थी।

PunjabKesari

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2 वेरिएंट्स- S1 और S1 Pro में पेश किया गया है। जिसमें S1 वेरिएंट की कीमत 1 लाख रुपए है और S1 Pro की कीमत 1.30 लाख रुपए है। इसी के साथ इन स्कूटर्स पर राज्य के हिसाब से सबसिडी भी अवेलेबल है।

PunjabKesari

कंपनी ने इन दोनों वेरिएंट्स को काफी सारे फीचर्स के साथ पेश किया है। इस स्कूटर को स्टार्ट करने के लिए मोबाइल एप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी भविष्य में पैरेंटल कंट्रोल और जियोफेंसिंग जैसे कई फीचर्स को शामिल कर सकती है। इस ई-स्कूटर को हाइपरचार्जर से केवल 18 मिनट में 0 से 50%तक चार्ज किया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News