डीलरशिप पर नज़र आई नई एमजी कॉमेट ईवी

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2023 - 05:58 PM (IST)

ऑटो डेस्क: MG Motors ने हाल ही में कॉमेट ईवी को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी की इसकी शुरूआती कीमत 7.98 लाख रुपए बताई है। इसके लिए बुकिंग 15 मई से शुरू कर दी जाएगी। यह गाड़ी डीलरशिप पर देखी गई है। डीलर्स द्वारा ऑफलाइन मोड पर इस गाड़ी की बुकिंग लेना शुरू कर दिया गया है।

PunjabKesari

कॉमेट ईवी का एक्सटीरियर वूलिंग एयर ईवी पर बेस्ड है। इसे बॉक्सी डिज़ाइन दिया गया है। साथ ही इसमें क्रोम और पियानो ब्लैक की एक पट्टी है जो दोनों विंग मिरर को जोड़ती है। चार्जिंग पोर्ट को लाइट बार के नीचे प्लेस किया गया है और एमजी का लोगो दिया गया है।

PunjabKesari

कॉमेट ईवी के केबिन में एक इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए और दूसरा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट पैसेंजर सीट में वन-टच टम्बल, फोल्ड फीचर, रोटरी ड्राइव मोड दिए  हैं। इसी के साथ इसे एक सफेद और ग्रे इंटीरियर में दो 10.25-इंच स्क्रीन द्वारा हाइलाइट किया गया। अन्य फीचर्स में वॉयरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, मैनुअल एसी कंट्रोल, कीलेस एंट्री, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, तीन यूएसबी पोर्ट और 55 से अधिक कनेक्टेड फीचर्स शामिल हैं। सेफ्टी के लिए ABS, EBD, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), रिवर्स कैमरा और सेंसर के साथ-साथ डुअल फ्रंट एयरबैग शामिल किए  हैं।

MG comet EV में 17.3kWh की बैटरी दी है। इससे 230km की ARAI-प्रमाणित रेंज प्राप्त की जा सकती है। MG में एक 3.3kW ऑनबोर्ड चार्जर भी दिया है, जिससे 7 घंटे में बैटरी को फुल चार्ज किया जा सकता है। इसमें दी गई बैटरी 42hp और 110Nm का टार्क जेनरेट करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News