ग्राहकों के घरों तक पहुंचनी शुरु हुई नई मारुति फ्रोंक्स, कंपनी शुरु की डिलीवरी

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 12:14 PM (IST)

ऑटो डेस्क: मारुति सुजुकी ने हाल ही में अपने सभी नई क्रॉसओवर फ्रोंक्स के लिए कीमतों का ऐलान किया है। इस क्रॉसओवर को ऑटो एक्सपो में अनवील किया गया था। इसे ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। लगभग चार महीने के इंतजार के बाद, Maruti ने बिल्कुल नई क्रॉसओवर की डिलीवरी शुरू कर दी है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो-

दरअसल यू-ट्यूब पर एक वीडियो सामने आया है, जहां एक ग्राहक को इसकी डिलीवरी लेते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के मुताबिक  यह हैदराबाद में डिलीवर होने वाली पहली मारुति सुजुकी फ्रोंक्स है। यह वीडियो जनपति नागार्जुन ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

कीमत-

बता दें कि मारुति सुजुकी ने इस नई क्रॉसओवर को 7.46 लाख की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है। वही इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 13.14 लाख तक जाती है। यह क्रॉसओवर मौजूदा बलेनो पर बेस्ड है। हालांकि इसे कई सारे बदलावों के साथ पेश किया गया है।

पावरट्रेन-

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स को 2 इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। एक 1.2-लीटर ड्यूलजेट चार-सिलेंडर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है जो 90 पीएस और 113 एनएम का टार्क उत्पन्न करता है। दूसरा यह 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड इंजन 100 PS और 147 Nm का टार्क जनरेट करता है।

राइवल्स-

Maruti Fronx बाजार में Renault Kiger, Nissan Magnite, Hyundai Venue, Kia Sonet, Mahindra XUV300, और Tata Nexon जैसे प्रतिद्वंद्वी मॉडलों के टक्कर देती है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News