स्पेशल फीचर्स से लैस होगा न्यू Hero Pleasure Plus, जानिए कब होगा लॉन्च

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 04:11 PM (IST)

ऑटो डेस्क: हीरो मोटोकॉर्प कंपनी द्वारा अपने सोशल मीडिया पर Hero Pleasure Plus का टीज़र जारी किया गया है। कंपनी द्वारा इस बार इस स्कूटर को एक नए अवतार में पेश किया जाएगा। अनुमान है कि फेस्टिव सीज़न से पहले इसे लॉन्च कर दिया जाएगा। इसके टीज़र वीडियो में कुछ जानकारियां सामने आई है। Hero Pleasure Plus कुछ खास फीचर्स से लैस होने वाला है। आइये जानते हैं कि कौन से होगें यह खास फीचर्स 

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी- 
Hero कंपनी का इस स्कूटर में खास फीचर यह होगा कि इसे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ पेश किया जाएगा। इसके साथ इसमें इंस्ट्रूमेंट कंसोल में एक छोटी सी डिजिटल स्क्रीन दी गई है, जिसमें इनकमिंग कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, मिस्ड कॉल अलर्ट और फोन की बैटरी स्टेट्स जैसी जानकारियां मिलती रहेंगी।

PunjabKesari

कॉस्मेटिक अपडेट्स- 
Pleasure Plus में कई अन्य कॉस्मेटिक अपडेट भी शामिल किए गए हैं, जिसमें DRL के साथ एक नई LED हेडलाइट, साथ ही एक नया रंग भी शामिल है। इसी के साथ इसमें नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट कई जगह क्रोम डिटेलिंग को भी शमिल किया है।

ऐसा होगा इंजन-
अनुमान है कि इस स्कूटर में मौजूदा Pleasure प्लस मॉडल वाला 110cc का इंजन ही दिया जाएगा जो कि 8BHP की पावर जनरेट कर सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News